scorecardresearch
 

दिल्ली में पुलिस पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गुरुवार को एक बदमाश को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी बदमाश को दिल्ली के पुराना किले के पास स्थित भैरो मंदिर के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी बदमाश की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है.

फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर) फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गुरुवार को एक बदमाश को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी बदमाश को दिल्ली के पुराना किले के पास स्थित भैरो मंदिर के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी बदमाश की पहचान धर्मेंद्र के रूप में हुई है. धर्मेंद्र पर आरोप है कि उसने पिछले महीने कोतवाली पुलिस पर गोली चलाई थी और इसके बाद से ही वो फरार चल रहा था. वहीं दिल्ली पुलिस तभी से धर्मेंद्र की तलाश में जुटी हुई थी.

गुरुवार को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि धर्मेंद्र स्कूटी से भैरो मार्ग की तरफ आने वाला है. इसके बाद पुलिस ने धर्मेंद्र को दबोचने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी और जैसे ही धर्मेंद्र स्कूटी से आया. तभी क्राइम ब्रांच ने उसे रुकने का इशारा किया, मगर बदमाश धर्मेंद्र ने स्कूटी गिराकर क्राइम ब्रांच के टीम पर गोली चला दी.

जैसे ही आरोपी बदमाश धर्मेंद्र दूसरी गोली चलाने की कोशिश कर रहा था. वैसे ही पीछे से क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे दबोच लिया. पुलिस ने बदमाश धर्मेंद्र से एक कट्टा, 2 गोली और एक खाली गोली का खोल बरामद किया. जांच के बाद मालूम चला कि स्कूटी हरि नगर थाना इलाके से चोरी की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें