scorecardresearch
 

कपिल मिश्रा ने अमित शाह से पूछा- क्या महबूबा 'भारत माता की जय' बोलेंगी?

जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने की ओर बढ़ी बीजेपी पर आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर पूछा है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले क्या महबूबा मुफ्ती भारत माता की जय बोलेंगी?

X
मिश्रा ने पूछा- क्या महबूबा कहेंगी कि अफजल आतंकी था मिश्रा ने पूछा- क्या महबूबा कहेंगी कि अफजल आतंकी था

जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन सरकार बनाने की ओर बढ़ी बीजेपी पर आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर पूछा है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले क्या महबूबा मुफ्ती भारत माता की जय बोलेंगी? दिल्ली सरकार और आप ने मिश्रा की बातों से खुद को अलग कर लिया है.

आरएसएस-बीजेपी की गलती की कीमत देश चुकाएगा
दिल्ली सरकार में जल संसाधन और संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा ने बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को राष्ट्रविरोधी बताते हुए शाह को लिखा. उन्होंने लिखा है कि देश को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और बीजेपी के इस फैसले की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने शाह को इस तरह के गठबंधन के साथ आगे बढ़ने से पहले लोगों को विश्वास में लेने का सुझाव भी दिया है.

क्या अफजल को आतंकी मानती हैं महबूबा
उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि क्या महबूबा मुफ्ती भारत माता की जय बोलने में विश्वास रखती हैं? अगर नहीं, तो क्या फिर भी बीजेपी उनकी पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाएगी? मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले क्या महबूबा यह नारा लगाएंगी कि अफजल गुरु आतंकवादी था और ‘अफजल गुरु मुर्दाबाद’?

पाक जेआईटी को इजाजत भी महबूबा का दबाव
कपिल मिश्रा ने कहा कि पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी जांच दल को भारत आने की अनुमति देकर केंद्र सरकार ने पाकिस्तान सरकार प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ भारत की लंबी लड़ाई को नुकसान पहुंचाया है. उन्होंने पूछा है कि क्या इसके पीछे भी महबूबा मुफ्ती का ही दबाव था.

बयान से पार्टी और सरकार ने किया किनारा
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता दीपक बाजपेयी ने कहा कि यह मंत्री का निजी बयान है, न कि पार्टी का. दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने भी कहा कि पत्र में लिखी गई बातें मंत्री कपिल मिश्रा की निजी राय है. दिल्ली सरकार का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें