scorecardresearch
 

वृंदावन से वरदान मिला, अब 'दुश्मनों' पर चलेगा सुदर्शन: तेजप्रताप

लंबे अर्से के बाद तेजप्रताप यादव राजनीति के मैदान में एक्शन में दिखे. तेजप्रताप यादव ने ऐलान कर दिया है वो वृंदावन से वरदान लेकर आए हैं और बिहार के कुरूक्षेत्र में वो विरोधियों पर सुदर्शन चक्र चलाएंगे. पटना के आरजेडी कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

तेजप्रताप यादव (Photo:aajtak) तेजप्रताप यादव (Photo:aajtak)

लालू  प्रसाद यादव के बडे बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वो 10 सर्कुलर रोड नहीं जा रहे हैं. वहां जाने की जरूरत नहीं हैं, वहां जाने से जरूरी जनता को देखना है. 10 सर्कुलर रोड तेजप्रताप यादव की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का सरकारी निवास हैं. ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप यादव कभी राबड़ी देवी के सरकारी आवास में नहीं गए. तेजप्रताप यादव ने तलाक के मामले ने कहा कि यह व्यक्तिगत मामला है.

तेजप्रताप लंबे अर्से के बाद राजनीति के मैदान में एक्शन में दिखे. तेजप्रताप यादव ने ऐलान कर दिया है वो वृंदावन से वरदान लेकर आए हैं और बिहार के कुरूक्षेत्र में वो विरोधियों पर सुदर्शन चक्र चलाएंगे. पटना के आरजेडी कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

तेजप्रताप यादव आज प्रदेश आरजेडी कार्यालय पहुंचे और वहां पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. तेजप्रताप ने दो टूक कह दिया कि उनका मुकाबला बीजेपी और आरएसएस से है और मिशन 2019 के लिए उन्होंने कमर कस ली है.

दुम दबाकर भाग खड़े हुए हैं वि‍रोधी

आरजेडी कार्यालय में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह मौजूद विरोधी खतरनाक हैं. देश हित में अगर बीजेपी और उसके सहयोगी दल से मुकाबला करना है तो वहीं, पार्टी के अंदर मौजूद विरोधियों को भी शिकस्त देनी है. प्रताप ने कहा कि वह पूरी तरह से अपने फॉर्म में है और अपने विरोधियों को जवाब देना उन्हें आता है. तेजप्रताप ने कहा कि जब से उनके विरोधियों को उनकी वापसी की खबर मिली है वह दुम दबाकर भाग खड़े हुए हैं.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर फिलहाल 10 सर्कुलर स्थित अपने घर नहीं लौटेंगे. तेज प्रताप ने कहा कि उनके पास रहने को अपना घर नहीं है और वह सरकार से लगातार सरकारी आवास की मांग कर रहे हैं. तेजप्रताप ने कहा कि उनके साथ हो रहा सलूक बिहार की जनता देख रही है.

अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन बताने वाले तेजप्रताप यादव ने दो टूक कह दिया की कृष्ण के बिना अर्जुन को कौन देखेगा और सफलता कैसे मिलेगी. तेजप्रताप ने कहा कि वह कभी भी पार्टी से दूर नहीं हुए हैं और मिशन 2019 को लेकर व पार्टी और संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे. तेजप्रताप ने यह भी कहा क‍ि कृष्ण के हाथ से निकला सुदर्शन विरोधियों का नाश करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें