scorecardresearch
 

टीम इंडिया की फोटो में शराब की बोतल? फेक न्यूज का शिकार हो गए JDU नेता

टीम इंडिया को देशभर से शुभकामनाएं दी जा रही हैं लेकिन इसी बीच बधाई देते वक्त जनता दल यूनाइटेड के नेता अजय आलोक फेक न्यूज का शिकार हो गए.

अजय आलोक ने शेयर की गलत तस्वीर अजय आलोक ने शेयर की गलत तस्वीर

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल खेला जा रहा है. ये मैच मंगलवार को खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका. टीम इंडिया को देशभर से शुभकामनाएं दी जा रही हैं लेकिन इसी बीच बधाई देते वक्त जनता दल यूनाइटेड के नेता अजय आलोक फेक न्यूज़ का शिकार हो गए. मैच शुरू होने से पहले उन्होंने टीम इंडिया की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें कोच रवि शास्त्री की कुर्सी के नीचे शराब की बोतल रखी हुई है.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने बुधवार दोपहर 12.46 बजे इस तस्वीर को ट्वीट किया. साथ में उन्होंने लिखा कि अच्छा हुआ रवि शास्त्री, विराट कोहली की ये तस्वीर बिहार में नहीं ली गई है. वरना, विश्वकप का जश्न जेल में मनाना पड़ता. और आप लोगों को, नीतीश कुमार को इसका काफी अफसोस होता. इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया को विश्व कप के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

kohli_071019013922.jpg

इसी कैप्शन के साथ उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें विराट कोहली और रवि शास्त्री की कुर्सी के नीचे शराब की बोतल रखी है. हालांकि, ये तस्वीर फोटोशोप्ड है. साफ है कि अजय आलोक एक गलत तस्वीर का शिकार हो गए हैं. बता दें कि अजय आलोक बिहार से आते हैं और वहां पर शराबबंदी लागू है.

ravi_071019013946.jpgये है पूरी तस्वीर

अगर असली तस्वीर की बात करें तो ये पूरी टीम इंडिया की तस्वीर है. जिसे BCCI ने 6 जुलाई को ट्वीट किया था. बीसीसीआई की तरफ से लिखा गया था कि एक टीम, एक देश, एक इमोशन. बीसीसीआई की तरफ से ये तस्वीर तब शेयर की गई थी, जब टीम इंडिया की जगह सेमीफाइनल में पक्की हो गई थी. (यहां है असली तस्वीर)

गौरतलब है कि अजय आलोक जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता हैं. लोकसभा चुनाव के बाद जून महीने में अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देते वक्त उन्होंने ट्वीट किया था कि वह अपना काम ठीक से नहीं कर पाए हैं, इसलिए पद को छोड़ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें