scorecardresearch
 

सड़क निर्माण को लेकर राबड़ी देवी और सुशील मोदी में तीखी नोंक-झोंक

सड़क निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव ने सवाल का जवाब देते हुए आरोप लगाया कि सुशील मोदी के वक्त अधूरे पड़े सड़क और पुल निर्माण के काम को मौजूदा सरकार पूरा कर रही है. उन्होंने पूछा कि सुशील मोदी बतौर मंत्री किस विषय पर सभी विभागों की समीक्षा करते थे.

बिहार विधानपरिषद् में राबड़ी देवी और सुशील मोदी के बीच नोंक-झोंक (सौजन्य-indianletter.com) बिहार विधानपरिषद् में राबड़ी देवी और सुशील मोदी के बीच नोंक-झोंक (सौजन्य-indianletter.com)

सोमवार को बिहार विधानपरिषद् में सत्ता पक्ष और बीजेपी के नेता सुशील मोदी के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली. मसला सड़क और पुल निर्माण का था.

तेजस्वी यादव का वार
विवाद बीजेपी के विधायक मंगल पांडे के सवाल को लेकर शुरू हुआ. सड़क निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव ने सवाल का जवाब देते हुए आरोप लगाया कि सुशील मोदी के वक्त अधूरे पड़े सड़क और पुल निर्माण के काम को मौजूदा सरकार पूरा कर रही है. उन्होंने पूछा कि सुशील मोदी बतौर मंत्री किस विषय पर सभी विभागों की समीक्षा करते थे.

सुशील मोदी का जवाब
जवाब में सुशील मोदी ने सफाई दी कि वो पिछली सरकार में बतौर वित्त मंत्री सभी विभागों के काम का जायजा लेते थे. उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी का राज बिहार की जनता को भूला नहीं है जब सड़कों के गडढे भरने के नाम पर बड़ा घोटाला सामने आया था और तत्कालीन सड़क निर्माण मंत्री को जेल की हवा खानी पड़ी थी.

जब तिलमिलाईं राबड़ी देवी
सुशील मोदी के आरोपों के जवाब में राबड़ी देवी उठ खड़ी हुईं. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार हमेशा बिहार के साथ भेदभाव करती रही है. उनका कहना था कि सुशील मोदी महागठबंधन में कलह करवाना चाहते हैं लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं होगी. श्रम मंत्री विजय प्रकाश ने भी दखल देते हुए कहा कि सुशील मोदी को इलाज की जरुरत है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें