scorecardresearch
 

सीवान: तीन दिन से लापता RJD कार्यकर्ता का मिला शव, पीट-पीटकर हत्या का आरोप 

बिहार के सीवान में राजद कार्यकर्ता सद्दाम के बड़े भाई मोहम्मद गुड्डू ने बताया कि तीन दिन पहले वह प्रीतम उर्फ गुड्डू के यहां तिलक समारोह में शामिल होने गया था. वहीं तीन लड़कों ने पहले उसे शराब पिलाया और जब नशे में हो गया तो पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद उसका शव तालाब में फेंक दिया. 

X
सीवान में राजद कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद मौके पर कई अधिकारी पहुंच गए सीवान में राजद कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद मौके पर कई अधिकारी पहुंच गए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हत्या का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम
  • मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझाया

तीन दिन से लापता राजद (RJD)  कार्यकर्ता मोहम्मद सद्दाम की लाश मिली है. गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर आगजनी कर जमकर बवाल किया. पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझाकर जाम खुलवाया. 

सद्दाम के बड़े भाई मोहम्मद गुड्डू ने बताया कि तीन दिन पहले वह प्रीतम उर्फ गुड्डू के यहां तिलक समारोह में शामिल होने गया था. वहीं तीन लड़कों ने पहले उसे शराब पिलाया और जब नशे में हो गया तो पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद उसका शव तालाब में फेंक दिया. 

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आराेप: 

सद्दाम के भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शुरू से ही इस मामले में ढिलाई बरती है. हम लोग कई बार शिकायत किए लेकिन किसे ने नहीं सुना. कभी महादेवा ओपी थाना तो कभी सराय ओपी थाना गए लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं कर सकी. मोहम्मद सद्दाम का शव मिलने के बाद सिवान बड़हरिया मुख्य मार्ग बिंदुसार बुजुर्ग को लाेगों ने जाम कर दिया.  सड़क के बीच में आगजनी कर दी गई. घटना के बाद सीवान के एसडीओ रामबाबू बैठा, एसडीपीओ जितेंद्र पांडे, बढ़िया के आरजेडी के विधायक बच्चा पांडे भी पहुंचे और किसी तरीके से आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का काम किया, लेकिन लोग प्रशासन और विधायक की बात मानने से इंकार कर दिए. उनका साफ तौर पर यह कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो और घटना में शामिल गाड़ी भी बरामद कर ली जाएगी. 

एसडीपीओ ने कहा आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी

घटना के बाद लोगों को समझाने के लिए एसडीओ और एसडीपीओ जितेंद्र पांडे दल बल के साथ पहुंचे. परिजनों ने से एसडीपीओ जितेंद्र पांडे ने कहा कि आप लोग सड़क जाम को जल्द हटवा लें और हम आश्वासन देते हैं आप लोगों को कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें