scorecardresearch
 

छेड़छाड़ मामले पर विपक्ष हमलावर, लालू बोले- BJP मवालियों की पार्टी

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने भाजपा पर सीधे हमला बोला. उन्होंने भाजपा विधायक लाल बाबू प्रसाद द्वारा लोजपा विधायक नूतन सिंह के साथ छेड़छाड़ मामले का जिक्र करते हुए ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि भाजपा मवालियों की पार्टी है.

लालू प्रसाद यादव लालू प्रसाद यादव

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने भाजपा पर सीधे हमला बोला. उन्होंने भाजपा विधायक लाल बाबू प्रसाद द्वारा लोजपा विधायक नूतन सिंह के साथ छेड़छाड़ मामले का जिक्र करते हुए ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि भाजपा मवालियों की पार्टी है. वे विधान परिषद जैसी जगहों पर भी महिला प्रतिनिधियों के साथ छेड़छाड़ करने से परहेज नहीं करते. उन्होंने आगे लिखा कि अगर सदन के भीतर भाजपा नेताओं का व्यवहार ऐसा है तो फिर सदन के बाहर क्या होता होगा?

गौरतलब है कि बुधवार की शाम भाजपा विधायक लाल बाबू प्रसाद ने लोजपा की विधायक नूतन सिंह का किसी वजह से हाथ पकड़ लिया था. महिला विधायक को लाल बाबू प्रसाद की ऐसी हरकत नागवार गुजरी. उन्होंने इस वाकये की शिकायत अपने पति व भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू से की. इससे नीरज कुमार गुस्से में आ गए और विधान परिषद् लॉबी में ही लाल बाबू प्रसाद को बुरी तरह पीट डाला. इस वजह से सदन में अफरातफरी का माहौल रहा.

मामला यहीं नहीं रुका. नीरज और उनकी पत्नी नूतन इस मामले में विधान परिषद के सभापति के पास शिकायत करने भी पहुंचे. हालांकि इसी बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस मामले में मध्यस्थता कर इस मामले को रफा दफा किया गया. मध्यस्थता के बाद नीरज कुमार सिंह और उनकी पत्नी नूतन सिंह के साथ-साथ आरोपी विधायक लाल बाबू प्रसाद ने भविष्य में ऐसी किसी भी घटना की पुनरावृत्ति से इंकार किया.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने भी भाजपा को आड़े हाथ लिया
इस पूरे मामले पर सरकार में उपमुख्यमंत्री पद संभाल रहे तेजस्वी यादव ने इस मामले से भाजपा के असल चरित्र के बाहर आने की बात कही. उन्होंने आगे कहा कि सदन के भीतर किसी महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को भाजपा रफा-दफा करने में लगी है. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी ने भी घटना की गंभीरता को भांपते हुए लाल बाबू प्रसाद को उपाध्यक्ष पद से हटाने के साथ-साथ सस्पेंड कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें