scorecardresearch
 

गया रोडरेज पर बोले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव- कोई भी रसूख वाला हो, कार्रवाई तो होगी

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा, 'अपराधी चाहे किसी भी पार्टी का हो, या फिर कोई भी रसूख वाला हो, दोषी पर कार्रवाई जरूर की जाएगी.'

X
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

गया में रोडरेज में 19 साल के आदित्य की हत्या मामले में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने संज्ञान लिया है. जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव मामले में आरोपी है. इस पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अपराधी चाहे किसी भी पार्टी का या कोई भी रसूख वाला हो उस पर कार्रवाई जरूर होगी.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा, 'अपराधी चाहे किसी भी पार्टी का हो, या फिर कोई भी रसूख वाला हो, दोषी पर कार्रवाई जरूर की जाएगी.' उन्होंने आगे कहा कि राज्य में इससे पहले भी कई बड़े नामों के खि‍लाफ मामला आया है, लेकिन बीते छह महीनों में हमारी सरकार ने किसी पर भी कार्रवाई करने में कोई कोताही नहीं बरती है.

इसको बर्दाश्त नहीं करेंगे: लालू
दूसरी ओर, आरजेडी प्रमुख और तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव ने रोडरेज में हत्या की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा, 'इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उसने बहुत बुरा काम किया है.'

गया के बड़े कारोबारी का बेटा था आदित्य
बता दें कि एमएलसी मनोरम देवी के बेटे रॉकी यादव ने अपनी नई लैंडरोवर गाड़ी को पास नहीं देने पर शनिवार रात एक स्विफ्ट कार सवार को गोली मार दी. इस वारदात में युवक आदित्य राज सचदेवा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आदित्य गया के एक बड़े कारोबारी का बेटा है, जो अपने दोस्तों के साथ बोधगया से अपने घर लौट रहा था.

एमएलसी आवास से गाड़ी बरामद
मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मनोरमा देवी के बेटे की गाड़ी को एमएलसी के गया आवास से बरामद तो कर लिया, लेकिन बिगड़ैल बेटा रॉकी यादव फरार है. पुलिस ने मनोरमा देवी के पति और बाहुबली माने जाने वाले बिंदी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही एक बॉडीगार्ड को भी हिरासत में लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें