scorecardresearch
 

BJP नेता का राहुल पर तंज- लालू के साथ नो मंच, तेजस्वी के साथ लंच

बीजेपी सांसद प्रेम रंजन पटेल ने इस पर राहुल गांधी पर तंज कसा कि वो लालू के साथ मंच शेयर नहीं करते हैं पर तेजस्वी के साथ लंच करते हैं. केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी तंज कसने में पीछे नहीं रहे.

X
तेजस्वी और राहुल गांधी तेजस्वी और राहुल गांधी

कांग्रेस उपध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी के युवा नेता तेजस्वी यादव के बीच लंच के दौरान हुई मुलाकात ने बिहार में सियासी गर्मी पैदा कर दी है. बिहार में न चुनाव है और ना ही राजनैतिक उथल-पुथल का दौर. इस शांत वातावरण में दोनों की मुलाकात ने बिहार के राजनैतिक दलों के बीच चर्चा का एक विषय तो दे ही दिया है.

बीजेपी के पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल ने इस पर राहुल गांधी पर तंज कसा कि वो लालू के साथ मंच शेयर नहीं करते हैं पर तेजस्वी के साथ लंच करते हैं. केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी तंज कसने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की छवि तो खराब हो रही रही थी और तेजस्वी के साथ लंच करके और खराब हो जायेगी.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट में विस्तार से लंच की चर्चा की है. पोस्ट में  खाने से लेकर राहुल गांधी के स्वभाव का जिक्र है. उन दोनों के बीच किस विषय पर चर्चा हुई ये नहीं बताया. आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का कहना है कि उन दोनों का मिलना बहुत अच्छा है. बीजेपी को अगर हराना है तो सबको एकजुट होकर काम करना पड़ेगा.

एक रैली में राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक अध्यादेश को फाड़ दिया था. माना जाता है कि उस अध्यादेश के जरिए नेताओं पर भ्रष्टाचार के लगे दाग मिट सकते थे. राहुल गांधी के इस कदम की बहुत सराहना भी हुई थी. जाहिर है कि लालू प्रसाद यादव इससे खुश नहीं रहे होंगे. उसके बाद गठबंधन के बावजूद राहुल गांधी ने बहुत दिनों तक लालू प्रसाद यादव के साथ कोई मंच शेयर नहीं किया. अब लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ लंच हो तो बीजेपी को मसाला तो मिल ही जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें