scorecardresearch
 

बिहार के डीजीपी पर 'रॉबिनहुड बिहार के' गाना, गायक दीपक ठाकुर से जानें इनसाइड स्टोरी

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को आपने हाल में कई बार सुशांत सिंह केस में टीवी पर बहस करते देखा होगा, लेकिन बहुत जल्द आप उन्हें एक नए अवतार में देखेंगे. छोटे पर्दे पर वो बिहार के रॉबिनहुड बनकर आने वाले हैं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ दीपक ठाकुर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ दीपक ठाकुर

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को आपने हाल में कई बार सुशांत सिंह केस में टीवी पर बहस करते देखा होगा, लेकिन बहुत जल्द आप उन्हें एक नए अवतार में देखेंगे. छोटे पर्दे पर वो बिहार के रॉबिनहुड बनकर आने वाले हैं. उन्हीं के नाम, काम और पहचान पर एक म्यूजिक वीडियो बन रहा है, इसका टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रॉबिन हुड बिहार का टीजर रिलीज करने वाले दीपक ठाकुर ने आजतक से बात करते हुए कहा कि गुप्तेश्वर पांडेय जब मुजफ्फपुर में डीआईजी थे, उसी समय मैं उनके सम्पर्क में आया था. तत्कालीन डीएम सूर्य कुमार मिश्रा की विदाई समारोह में गाना गाने के लिए उनसे मिलने गया था, 12 वर्ष के छोटे बच्चे को अपने आवास पर देखकर वो कौतूहल से पूछे कि तुमको क्या प्रॉब्लम हुआ?

गाने का टीजर

दीपक ठाकुर ने कहा, 'तब मैंने कहा कि सर हम विदाई समारोह में गाना गाने के लिए परमिशन चाहते हैं, तो उन्होंने खुशी-खुशी परमिशन दे दिया और उस परफॉर्मेंस के बाद से लगातार उनक स्नेह इन्हें मिलता रहा. अब डीजीपी बनने के बाद उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो से भी मैं काफी प्रभावित हूं. चाहे गोपालगंज में नदी में उतरकर अनुसंधान की बात हो या सुशांत सिंह मामले की जांच को सीबीआई तक पहुंचाने में.'

दीपक ठाकुर के मुताबिक, 'इन सब को लेकर मन मे एक भाव आया कि उनके कार्यो के प्रति संवेदना अपने शब्दों में प्रकट करे. फिर मैंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे रॉबिन हुड बिहार के गाना बनाकर अपने संगीत गुरु डॉक्टर संजय संजू से चर्चा कर इसे अमली जामा पहनाया और टीजर लांच हो गया, जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया. गाना इसी सितंबर में रिलीज हो जाएगा.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें