scorecardresearch
 
बिहार

कटिहार में शराबी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, भीड़ ने बुरी तरह की पिटाई

biharpolice
  • 1/6

बिहार के किशनगंज के एक पुलिस इंस्पेक्टर को बीते दिनों बंगाल में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. कुछ ऐसा ही नजारा  कटिहार जिले में भी देखने को मिला है जहां एक शराबी को पकड़ने पुलिस की टीम पहुंची तो ग्रामीणों ने हमला कर दिया. गांव के लोग लाठी और रॉड से पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे.

biharpolice
  • 2/6

दरअसल बारसोई के रघुनाथपुर में संजय कुमार यादव नाम का एक शख्स शराब पीकर हंगामा कर रहा था. पुलिस के गश्ती दल को जब इसकी सूचना मिली तो वो मौके पर शराबी को पकड़ने पहुंचे. बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और वहां शराब पीना कानूनन अपराध है. पुलिस टीम ने गांव में पहुंचकर संजय कुमार यादव नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

biharpolice
  • 3/6

इस बीच वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और वो आरोपी को छोड़ने की मांग करने लगे. जब पुलिस ने इससे इनकार किया तो गांव वालों ने लाठी और लोह के रॉड से पुलिस पर हमला बोल दिया और उन्हें बुरी तरह पीटने लगे.  

biharpolice
  • 4/6

किसी तरह पुलिस वाले अपनी जान बचाकर मौके से भागे. ग्रामीणों के हमले में ASI संजय कुमार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर अतिरिक्त बल मंगवाकर एक महिला और एक पुरुष को हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

biharpolice
  • 5/6

इस मामले में पुलिस ने 17 आरोपियों को नामजद किया है और कुछ अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. इनमें से शराब पीने के आरोपी संजय यादव के परिवार के एक सदस्य और एक अन्य व्यक्ति का नाम भी शामिल है.

biharpolice
  • 6/6

कटिहार पुलिस के अधिकारी ने कहा कि जिन असामाजिक तत्त्वों द्वारा पुलिस टीम पर हमला किया गया है उन्हें किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. इस घटना में शामिल जितने भी आरोपी हैं सभी की पहचान कर ली गई है और उनकी  गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उनके खिलाफ कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी.