scorecardresearch
 
बिहार

शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने भेज दिया जेल, दो दिन में हो गई मौत

शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने भेज दिया जेल
  • 1/4

बिहार के सीतामढ़ी से एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शराबी के परिजन उसके शराब पीने से परेशान थे. दिक्कत इतनी बढ़ गई कि रिश्तेदारों ने पुलिस को खबर कर उसे जेल भिजवा दिया. लेकिन परिजनों द्वारा शराबी को जेल भिजवाना इतना भारी पड़ सकता था ये उन्होंने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा. (तस्वीरें- सांकेतिक)

शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने भेज दिया जेल
  • 2/4

दरअसल, सीतामढ़ी के वार्ड 7 निवासी 28 वर्षीय पुत्र रवि को शराब पीने की आदत लगी हुई थी. वो शराब पीकर हंगामा करता था. उसकी इस आदत से घर वाले काफी तंग आ चुके थे. उन्होंने पुलिस में शिकायत करके रवि को जेल भिजवा दिया.

शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने भेज दिया जेल
  • 3/4

जेल में रवि को दो दिनों तक शराब पीने को नहीं मिली तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उसे सीतामढ़ी मंडलकारा से सीतामढ़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया. शाम तक मृतक के परिजन सदर अस्पताल नहीं पहुंच पाए.

शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने भेज दिया जेल
  • 4/4

दूसरी तरफ इस मामले में एक और ट्विस्ट आया. जेल के अंदर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिससे सब हैरान रह गए. जेल में एक अन्य एड्स पीड़ित व्यक्ति हथकड़ी से बंधा हुआ था और जिस बेड से एड्स कैदी बंधा हुआ था, उसी बेड पर इस मृत कैदी की लाश पड़ी हुई थी. एड्स पीड़ित कैदी ने बताया कि वो एचआइवी पीड़ित है और दो दिन पहले उसको यहां लाया गया है.