scorecardresearch
 

एजेंडा आजतक 2019

जब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इस वेब सीरीज को बताया सॉफ्ट पोर्न

17 दिसंबर 2019

एजेंडा आजतक 2019 में सेशन आया मौसम वेब सीरीज का में राजीव खंडेलवाल, श्वेता तिवारी और आहाना कुमरा ने शिरकत की. एजेंडा आजतक के इस मंच पर तीनों कलाकारों ने वेब कंटेंट पर खुलकर बात की. बातचीत के दौरान श्वेता सिंह ने गेम ऑफ थ्रोन्स को कहा सॉफ्ट पोर्न. देखें पूरी वीडियो.

अजय देवगन की डांस से पुरानी दुश्मनी! जानिए क्या बोलीं काजोल

16 दिसंबर 2019

आजतक के हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के आठवें संस्करण का आगाज सोमवार को हुआ. एजेंडा आजतक के यू, मी और हम सत्र में अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल ने हिस्सा लिया. सत्र के दौरान दोनों ने पहले अपनी पारिवारिक जिंदगी के बारे में बातें की. उसके बाद दोनों की फिल्मों पर चर्चा हुई.

सीएए और स्टूडेंट प्रोटेस्ट पर हुए सवाल तो क्या बोले आयुष्मान, देखिए

17 दिसंबर 2019

17 दिसंबर को एजेंडा आजतक 2019 में आयुष्मान खुराना ने शिरकत की. उन्होंने मॉड्ररेटर सुशांत मेहता के साथ अंधाधुन सुपरहिट्स नाम के सेगमेंट में बात की. आयुष्मान ने इस सेगमेंट में अपने करियर, फिल्मों, निजी जिंदगी और दिल्ली के जामिया में हुए पुलिस और विद्यार्थियों की झड़प के बारे में भी बात की. आयुष्मान से जब पूछा गया कि कैसे उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिल रही हैं तो आयुष्मान खुराना ने दिया ये जवाब.

डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' में अजय देवगन को जबरदस्ती करना पड़ा था काम!

16 दिसंबर 2019

आजतक के हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के आठवें संस्करण का आगाज सोमवार को हुआ. एजेंडा आजतक के यू, मी और हम सेशन में शिरकत की अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल ने. इस दौरान अजय ने बताया कि क्यों वह 'फूल और कांटे' में काम नहीं करना चाहते. 'फूल और कांटे' अजय देवगन की डेब्यू फिल्म थी. देखें वीडियो.

मोदी से क्यों पूछा था आम वाला सवाल, अक्षय कुमार ने दिया जवाब

17 दिसंबर 2019

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एजेंडा आजतक 2019 में शामिल हुए. यहां अक्षय ने अपने जीवन से जुड़े कई किस्से शेयर किए. अक्षय ने बताया कि उन्होंने चांदनी चौक की परांठे वाली गली से मुंबई तक का सफर कैसे तय किया. अक्षय कुमार ने बताया कि उनके पिता आर्मी में थे और उनके पूरा परिवार एक कमरे में रहा करता था यानी एक कमरे में 24 लोग थे. बावजूद इसके उनका पूरा परिवार खुश रहता था.

अंधाधुन में नेत्रहीन बनने के लिए आयुष्मान ने कैसे की तैयारी, जानिए

17 दिसंबर 2019

17 दिसंबर को एजेंडा आजतक 2019 में आयुष्मान खुराना ने शिरकत की. उन्होंने मॉड्ररेटर सुशांत मेहता के साथ अंधाधुन सुपरहिट्स नाम के सेगमेंट में बात की. आयुष्मान ने इस सेगमेंट में अपने करियर, फिल्मों, निजी जिंदगी और दिल्ली के जामिया में हुए पुलिस और विद्यार्थियों के बीच की झड़प के बारे में भी बात की. आयुष्मान ने बताया कि कैसे उन्होंने अंधाधुन फिल्म की ट्रेनिंग कैसे की.

सब आपसे इतना डरते क्यों हैं? सुनें अमित शाह का जवाब

18 दिसंबर 2019

आजतक एजेंडा के मंच पर अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून, NRC, जामिया समेत देश भर में हो रहे विरोध, अयोध्या, देश की अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर अपनी बातें रखीं. बातचीत के दौरान जब अमित शाह से राहुल बजाज के बयान के बारे में सवाल किया गया तो देखें अमित शाह ने क्या जवाब दिया.



जनरल रावत ने बताया किन 5 शब्दों को ध्यान में रखते हैं फौजी

17 दिसंबर 2019

एजेंडा आजतक के वंदे मातरम सेशन में चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा कि पारंपरिक युद्ध का तरीका बदल गया है. अब 3-4 दिन तक के लिए युद्ध नहीं चलता. युद्ध जीतने के लिए आपके पास समय कम होता है. क्योंकि इसके बाद संयुक्त राष्ट्र का दबाव होता है. दुश्मन देशों की एटॉमिक हमले की धमकी आने लगती है. इसलिए हमें कम समय में विजय हासिल करनी होती है. जनरल रावत ने बताया हमारे जवान ये पांच शब्द हमेशा ध्यान में रखते हैं. नाम, नमक, निशान, वफादारी और इज्जत.

स्किपिंग रोप के साथ मैरी कॉम ने किया ऐसा डांस, देखते रह गए रामदेव

16 दिसंबर 2019

एजेंडा आजतक के मंच पर महिला मुक्केबाज मैरी कॉम ने स्किपिंग रोप के साथ स्पेशल परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. मैरी कॉम की इस जबरदस्त परफॉर्मेंस के दौरान मंच पर देश के खेल राज्य मंत्री किरण रिजिजू और योग गुरू बाबा रामदेव भी मौजूद थे.

प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर अमित शाह ने दिया ये जवाब, देखें Video

18 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. अमित शाह ने बीजेपी की कमान संभालने और प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर भी जवाब दिया. देेखें वीडियो.

Agenda Aajtak: हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल, अमित शाह ने दिया ये जवाब

18 दिसंबर 2019

आजतक एजेंडा के मंच पर गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून, NRC, जामिया समेत देश भर में हो रहे विरोध, अयोध्या, देश की अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर अपनी बातें रखीं. बातचीत के दौरान आजतक एंकर श्वेता सिंह ने अमित शाह से महिलाओं की सुरक्षा और हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल किए. सुनें अमित शाह के जवाब.

CAA की वजह से PAK-बांग्लादेश के अल्पसंख्यक सम्मान से जी पाएंगे

18 दिसंबर 2019

आजतक एजेंडा के मंच पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि विभाजन के बाद बहुत से मुसलमान यहां रह गए. तब पाकिस्तान में 23% हिंदू थे, अब महज 3% रह गए. जबकि बांग्लादेश में 30% हिंदू थे, जिसमें से महज 7% रह गए. ये सारे अल्पसंख्यक कहां गए. इनका धर्म परिवर्तन करा दिया गया. कैसा रहा ये सत्र और सवाल क्‍या थे उनके जवाब, जानने के लिए देखें, ये वीडियो.

CAA-NRC, कांग्रेस से जुड़े सवालों पर क्या बोले अमित शाह, VIDEO

18 दिसंबर 2019

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून, NRC, जामिया समेत देश भर में हो रहे विरोध, अयोध्या, देश की अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर अपनी बातें रखीं. गृहमंत्री अमित शाह एजेंडा आजतक 2019 के शाह है तो संभव है सेशन में बोल रहे थे. उन्होंने इस समय देश में उठ रहे विभिन्न सवालों के करीब डेढ़ घंटे तक जवाब दिए. देखें ये पूरा विडियो.

घुसपैठिए दीमक की तरह, देश के हिंदुओं-मुसलमानों के लिए भी खतरा: अमित शाह

17 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. एक सवाल के जवाब में गृहमंत्री ने कहा कि भारत सभी धर्मों का देश है. लेकिन जब कोई बाहर से आता है तो वह हिंदू-मुसलमान सबके लिए खतरा बनता है. ये घुसपैठिए दीमक होते हैं.

Agenda Aajtak: कांग्रेस लेकर आई अयोध्या एक्ट, अब फैसले पर एतराज क्यों?

18 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. अमित शाह ने कहा कि वर्ष 1994 में कांग्रेस अयोध्या एक्ट लेकर आई. उसमें पार्टी ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट फैसला हिंदू के पक्ष में करेगी तो जमीन हिंदुओं को दी जाएगी. मुसलमानों के पक्ष में फैसला आएगा तो मुसलमानों को जमीन दे दी जाएगी. अब सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया हिंदुओं के पक्ष में तो कांग्रेस उसपर आवाज उठा रही है. देखें ये वीडियो.

नागरिकता कानून सिटीजनशिनप देने का कानून, छीनने का नहीं: अ‍म‍ित शाह

17 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि विपक्ष एकजुट होकर अफवाहें फैला रहा है. सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट से किसी को भी रत्ती भर नुकसान नहीं होगा. ये तो सिटीजनशिप देने का कानून है. छीनने का नहीं.

Agenda Aajtak: मोदी सरकार के 5 सालों में 600 मुसलमानों को मिली नागरिकता

18 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने पांच साल में 600 मुसलमानों को नागरिकता दी. देखें वीडियो.

Agenda Aajtak 2019: राजीव NRC लाए थे, अब सोनिया गांधी कर रहीं विरोध

18 दिसंबर 2019

आजतक एजेंडा के मंच पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून, NRC, जामिया समेत देश भर में हो रहे विरोध, अयोध्या, देश की अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर अपनी बातें रखीं. बातचीत के दौरान  अमित शाह ने कहा कि वर्ष 1985 में तो राजीव गांधी ही NRC लेकर आए थे. तब वो सेक्युलर था, लेकिन अब सोनिया गांधी और कांग्रेस उसी का विरोध कर रही हैं.

तीन तलाक ब‍िल पर बोले शाह- ये सुप्रीम कोर्ट का फैसला था, हमने लागू किया

17 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए.एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि तीन तलाक सुप्रीम कोर्ट का फैसला था. हमने तो सिर्फ लागू किया. लेकिन आरोप लगता है कि इसे हम जबरदस्ती लेकर आए.

नेहरू जी ने कहा था धारा 370 घिसते-घिसते घिस जाएगी तो हमने घ‍िस डाली: शाह

18 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि भारत की संविधान पीठ में ज्यादातर लोग कांग्रेसी थे. 370 हटाने का रास्ता कांग्रेस ने ही दिया था. नेहरूजी ने तभी संसद में कहा था कि यह घिसते-घिसते घिस जाएगा. हमने घिस दिया.

शाह का दावा- झारखंड में दोबारा और दिल्ली-बंगाल में पूर्ण बहुमत से आएगी BJP

17 दिसंबर 2019

हिंदी जगत के महामंच एजेंडा आजतक के दूसरे दिन मंगलवार को देश के गृहमंत्री(Home minister) अमित शाह(Amit Shah) ने शिरकत की. जिसमें उन्‍होंने अयोध्‍या(Ayodhya), नागरिकता कानून(CAB) पर विवाद, जामिया हिंसा(Jamia violence) और झारखंड(Jharkhand), दिल्ली(Delhi)-बंगाल(West bengal) में चुनाव(Assembly elections 2019) समेत देश की सियासत(politics) से जुड़े सवालों के जवाब दिए. एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि दिल्ली और पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं. झारखंड में चुनाव हो रहे हैं. मैं एकबात स्पष्ट कर दूं कि झारखंड में भाजपा दोबारा सरकार बनाएगी. दिल्ली और पश्चिम बंगाल में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.