scorecardresearch
 

84 का दंगा इंसान का नहीं, इंसान‍ियत का कत्लेआम: नकवी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा कि बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस का दाग नजर आता है. लेकिन बीजेपी के अंदर गुनहगारों को पनाह मिली है. लेकिन अमित शाह समेत कई नेताओं के खिलाफ बीजेपी ने कोई कार्रवाई नहीं की है. राशिद ने कहा कि लचर रवैया तो बीजेपी ने कर दिखाया कि सुप्रीम कोर्ट को गलत दस्तावेज दि‍ए.

एजेंडा आज तक में मुख्तार अब्बास नकवी, राशिद अल्वी,मोहम्मद सलीम, च‍िराग पासवान (Photo:aajtak) एजेंडा आज तक में मुख्तार अब्बास नकवी, राशिद अल्वी,मोहम्मद सलीम, च‍िराग पासवान (Photo:aajtak)

आजतक के कार्यक्रम 'एजेंडा आजतक' के सेशन 'एक खिलाड़ी सब पर भारी' में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि 1984 के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए थी, लेकिन केन्द्र सरकार के लचर रवैए से गुनहगार लोग छूटने में सफल रहे हैं. 84 में जो कत्लेआम हुआ था वह इंसान‍ियत का कत्लेआम था .

बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस का दाग नजर आता है

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने कहा कि बीजेपी को सिर्फ कांग्रेस का दाग नजर आता है. लेकिन बीजेपी के अंदर गुनहगारों को पनाह मिली है. लेकिन अमित शाह समेत कई नेताओं के खिलाफ बीजेपी ने कोई कार्रवाई नहीं की. राशिद ने कहा कि लचर रवैया तो बीजेपी ने कर दिखाया कि सुप्रीम कोर्ट को गलत दस्तावेज द‍िए.

हर गठबंधन में ईमानदारी से रहे हैं...

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष खड़ा हो रहा है. यह दर्शाता है कि प्रधानमंत्री मोदी कितने ताकतवर हैं.  2019 लोकसभा चुनाव के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि हम जिस भी गठबंधन में रहे हैं उनमें ईमानदारी से रहे हैं. चाहे वह यूपीए के साथ हो या फिर एनडीए के साथ. आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा चुने जाएंगे.

लगातार 18 साल से भारत के नंबर वन न्यूज चैनल 'आजतक' के हिंदी जगत के महामंच 'एजेंडा आजतक' का सातवां संस्करण आज से शुरू हो रहा है. 17 और 18 दिसंबर' 2018 को दिल्ली में 'एजेंडा आजतक' में शामिल होंगे वे लोग जिन्होंने राजनीति, व्यापार, बॉलीवुड और क्रिकेट में कामयाबी की बुलंदियां हासिल की हैं.

उस एजेंडे को लोगों के सामने लेकर आना जो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के विचारकों और चिंतकों की सोच है. ये देश में देश की आवाज का एजेंडा होगा. दो दिन तक चलने वाले 'एजेंडा आजतक' में केंद्र सरकार के कई आला मंत्रियों समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और अन्य नेता भी शिरकत करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें