scorecardresearch
 

'प्रॉप बना दिया, कई बार डायलॉग भी नहीं मिला', एकता का शो छोड़ने पर इंदिरा कृष्णन

इंदिरा ने दावा किया है कि एकता कपूर के सीरियल में उन्हें वो सम्मान नहीं दिया गया जिसकी वे हकदार थीं. उन्हें एक प्रॉप की तरफ इस्तेमाल किया गया और महीने में सिर्फ कुछ दिन ही शूटिंग के लिए बुलाया.

इंदिरा कृष्णन इंदिरा कृष्णन

सीरियल ये हैं चाहते में लंबे टाइम से सक्रिय भूमिका निभाने वालीं दिग्गज कलाकार इंदिरा कृष्णन ने शो को क्विट कर दिया है. एक्ट्रेस के अचानक लिए इस फैसले ने तमाम फैन्स को निराश किया जो उन्हें देखना पसंद करते थे. लेकिन जिन वजहों में इंदिरा ने शो को अलविदा कहा है, वो कई तरह के सवाल उठा जाता है. 

इंदिया ने छोड़ा पॉपुलर शो

इंदिरा ने दावा किया है कि एकता कपूर के सीरियल में उन्हें वो सम्मान नहीं दिया गया जिसकी वे हकदार थीं. उन्हें एक प्रॉप की तरफ इस्तेमाल किया गया और महीने में सिर्फ कुछ दिन ही शूटिंग के लिए बुलाया. अपने उस एक्सपीरियंस के बारे में इंदिया ने एक न्यूज पोर्टल को विस्तार से बताया है. वे कहती हैं- मैं क्रिएटिव टीम के टच में थी. मैंने उन्हें बता दिया था कि मैं अपने रोल से खुश नहीं हूं. शूटिंग के लिए इतनी दूर तक सिर्फ एक कोने पर बैठने के लिए जाना समझदारी नहीं कही जा सकती. मैं शो में हीरोइन की मां हूं, लेकिन मेरी कोई बातचीत नहीं दिखाई जाती. पहले तो फिर भी 18 से 22 दिन शूटिंग करती थी. फिर बाद में 15 दिन और मार्च में तो मैं सिर्फ पांच दिन शूटिंग कर रही थी. मुझे सिर्फ सेलिब्रेशन या फिर किसी फंक्शन वाले सीन के लिए बुलाया जाता था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @rusha_2429

मेकर्स पर लगा दिए आरोप

एक्ट्रेस ने आगे कहा है- मेरे लिए इस शो में कुछ नहीं बचा था. मुझे तो कई बार ऐसा लगता था कि इन लोगों ने मुझे एक प्रॉप बना दिया है. कई बार टीम बोलती थी कि आज आपके कोई डायलॉग नहीं हैं. मुझ जैसे कलाकार के लिए ये अपमान की बात है. इसलिए मैंने ये शो छोड़ने का फैसला लिया. अब इंदिया ने खुद तो शो छोड़ा ही है, उन्होंने दावा तो ये भी कर दिया है कि दूसरे कलाकार भी अपने रोल से खुश नहीं हैं. उनकी माने तो कई दूसरे कलाकार सिर्फ इसलिए शो के साथ जुड़े हैं क्योंकि उन्हें इनकम की जरूरत है.

एकता कपूर की कोई सफाई?

टीवी क्वीन एकता कपूर के सीरियल में महिलाओं के रोल पर हमेशा स्पेशल फोकस रहता है और सभी को काफी अहमियत भी दी जाती है. लेकिन इंदिरा कृष्णन का ये एक्सपीरियंस कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा है. अब इस पर मेकर्स की तरफ से क्या सफाई पेश की जाती है, इस पर सभी की नजर रहने वाली है. इंदिरा कृष्णन के तमाम फैन्स नाराज हैं और फिर शो में उनकी वापसी चाहते हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×