scorecardresearch
 

चप्पल पहनकर नारियल फोड़ने पर ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill, बताया ड्रामेबाज, यूजर्स बोले- छोटी बच्ची हो क्या?

ब्रह्मकुमारी अस्पताल के नए ऑपरेशन थियेटर के उद्घाटन के दौरान शहनाज गिल को नारियल फोड़ना था. इस दौरान उन्होंने स्लिपर पहनी हुई थी. शहनाज ने स्लिपर पहने हुए ही नारियल फोड़ा. बस लोगों की इसी बात पर भावनएं आहत हो गई हैं. यूजर्स ने शहनाज को ट्रोल करना  शुरू कर दिया.

X
शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान संग शहनाज का डेब्यू
  • व्हाइट सूट में लगीं खूबसूरत
  • शहनाज से नाराज यूजर्स

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपनी खबूसरती तो कभी अपने क्यूट अंदाज की वजह से शहनाज लाइमलाइट लूटती हैं. लेकिन लगता है इस बार यूजर्स को शहनाज का बबली नेचर और क्यूट अंदाज पसंद नहीं आया. तभी तो शहनाज गिल को उनके लेटेस्ट वीडियो पर ट्रोल किया जा रहा है.

ट्रोल हुईं शहनाज गिल
शहनाज गिल रविवार को मुंबई में ब्रह्मकुमारी अस्पताल के नए ऑपरेशन थियेटर के उद्घाटन में पहुंची थीं. इस दौरान शहनाज गिल ऑल व्हाइट सूट में स्टनिंग लगीं. शहनाज की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनकी ब्यूटी पर फैंस फिदा हो रहे हैं. लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो शहनाज गिल को सैंडल पहनकर नारियल फोड़ने और क्यूट बनने पर ट्रोल कर रहे हैं.  

Who is Lawrence Bishnoi? सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे ने Salman Khan को मारने की रची थी साजिश, जेल में तैयार किया मास्टर प्लान, फिर...

नए ऑपरेशन थियेटर के उद्घाटन के दौरान शहनाज गिल को नारियल फोड़ना था. इस दौरान उन्होंने स्लिपर पहनी हुई थी.  शहनाज ने स्लिपर पहने हुए ही नारियल फोड़ा. बस लोगों की इसी बात पर भावनाएं आहत हो गई हैं. यूजर्स ने शहनाज को ट्रोल करना  शुरू कर दिया. वीडियो में शहनाज हमेशा की तरह अपने बबली नेचर में मस्ती करते हुए दिख रही हैं. लोगो को शहनाज की ये अदा भी पसंद नहीं आ रही. क्यूट शहनाज को ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा- वो सब तो ठीक है लेकिन ये बच्चे जैसी हरकते क्यों? दूसरे ने लिखा- क्यों ये छोटी बच्ची की तरह बिहेव कर रही है?

शहनाज की क्यूटनेस लोगों को नहीं आई पसंद
यूजर लिखता है- चप्पल पहनकर नारियल फेंक रही है वो भी उल्टा. इतना ड्रामा क्यों. एक नारियल नहीं फोड़ना आता केवल नौटंकी करवा लो. दूसरे शख्स ने लिखा- फैशन की दुनिया में ये चप्पल खोलना भूल गई मैडम, पटकते नहीं हैं नारियल को. यूजर लिखता है- इतनी भी क्या जबरदस्ती की क्यूटनेस दिखानी. शख्स ने शहनाज को सलाह देते हुए लिखा कि फुटवियर निकालकर नारियल फोड़ते हैं. हिंदू रीति रिवाज का मजाक बना दिया है. यूजर्स शहनाज को ड्रामेबाज बोल रहे हैं. लोग शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की मां का हाल चाल लेने की भी नसीहत दे रहे हैं.

Sidhu Moose wala की मौत की तारीख से इस गाने का खास कनेक्शन, आपने देखा?

ये तो रही बात ट्रोलिंग की, अब उनके वर्कफ्रंट के बारे में भी जान लेते हैं. शहनाज गिल का करियर तेजी से उड़ान भर रहा है. पंजाबी डेब्यू के बाद शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वो भी दबंग सलमान खान की फिल्म से. शहनाज फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी. मूवी में शहनाज जस्सी गिल के साथ रोमांस करते हुई नजर आ सकती हैं. शहनाज के फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें