scorecardresearch
 

Sidharth Shukla की याद में फिर निकले Shehnaaz Gill के आंसू, बॉलीवुड डेब्यू से पहले हुईं इमोशनल!

शहनाज गिल, सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बनने को लेकर खुश हैं. मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शहनाज का सपना पूरा हो रहा है. शहनाज की एक्साइमेंट पीक पर है. पर इस बड़े दिन वे अपने दोस्त सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं. क्योंकि सिद्धार्थ को भी इस दिन का इंतजार था.

X
सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'कभी ईद कभी दीवाली' से शहनाज का डेब्यू
  • शहनाज की सेट से तस्वीरें लीक

पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शहनाज ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग शुरू कर दी है. अपने करियर का नया पड़ाव शुरू कर शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं है. पर ये पल उनके लिए काफी ज्यादा भावुक भी है. सेट पर शहनाज को अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की याद जो सता रही है.

शहनाज को मिली सलमान खान की फिल्म

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि शहनाज इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर खुश हैं. उनका सपना पूरा हो रहा है. शहनाज की एक्साइमेंट पीक पर है. पर इस बड़े दिन वे अपने दोस्त सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं. क्योंकि सिद्धार्थ को भी इस दिन का इंतजार था. रिपोर्ट में बताया गया है कि शहनाज अभी काफी इमोशनल हैं. वे अपने जज्बातों को काबू में नहीं रख पा रही हैं. वे सिद्धार्थ को याद कर बुरी तरह रो रही हैं. 

Nikamma Trailer Release: 'निकम्मे' हीरो की वाट लगाने आई सुपरवुमन शिल्पा शेट्टी, ट्रेलर में छाए भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु

क्यों इमोशनल हुईं शहनाज?

सूत्र ने बताया कि शहनाज करियर में काफी आगे आ गई हैं. उनके सपने सच होने जा रहे हैं. ये बड़ी वजह है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही हैं. लेकिन वो ये भी जानती हैं कि सिद्धार्थ हमेशा ही उनके साथ हैं. अभी इसे लेकर वो काफी पॉजिटिव हैं. शहनाज लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं. वे बहादुर हैं और अभी उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता. शहनाज को एक दिन बॉलीवुड पर राज करते देखने का सभी को इंतजार  है.

Sailesh Lodha to quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' को अलविदा कहेंगे शैलेष लोढ़ा, बंद की शूटिंग! मेकर्स से किस बात पर नाराज?

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती के किस्से जगजाहिर हैं. दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. उनके डेट करने की खबरें थीं लेकिन कभी सिडनाज ने अपने प्यार को ऑफिशियल नहीं किया. सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल के कई गाने भी रिलीज हुए. सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट पड़ने से निधन हुआ था. शहनाज की ग्रूमिंग में सिद्धार्थ का अहम योगदान था. एक्टर शहनाज को शाइन करते देखना चाहते थे, लेकिन किसे पता था सिद्धार्थ की ये ख्वाहिश अधूरी रह जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें