scorecardresearch
 

साथिया सीजन 2 में नजर आएंगी कोकिला बेन, बताया इस बार सीरियल में क्या होगा अलग 

साथिया सीजन 2 में एंट्री के बारे में कोकिला यानी एक्ट्रेस रूपल पटेल ने आजतक से खास बातचीत की. इसमें उन्होंने बताया, “जी हां मैं साथिया सीजन 2 का हिस्सा हूं और सीजन 1 में जितना प्यार मिला उम्मीद है उतना ही सीजन 2 में मिले. मैं इसमें अलग अंदाज में नजर आउंगी. हम सब तैयार है दर्शकों के सामने धमाकेदार एंट्री करने के लिए.” 

रूपल पटेल रूपल पटेल

जल्द ही आने वाला है सीरियल साथ निभाना साथिया का सीजन 2 जिसके कुछ प्रोमो शूट हो चुके हैं. इस सीजन में गोपी बहू तो होंगी ही लेकिन साथ में कुछ नए और पुराने किरदार भी जुड़ेंगे. आपको बता दें कि सीरियल में फिर एक बार बनेगी अहम और गोपी की जोड़ी नजर आएगी. साथ ही एक बार फिर दिखेगा कोकिला बेन का कड़क अंदाज. 

रूपल पटेल ने बताया कैसा होगा रोल

साथिया सीजन 2 में एंट्री के बारे में कोकिला यानी एक्ट्रेस रूपल पटेल ने आजतक से खास बातचीतकी. इसमें उन्होंने बताया, “जी हां मैं साथिया सीजन 2 का हिस्सा हूं और सीजन 1 में जितना प्यार मिला उम्मीद है उतना ही सीजन 2 में मिले. मैं इसमें अलग अंदाज में नजर आउंगी. हम सब तैयार है दर्शकों के सामने धमाकेदार एंट्री करने के लिए.” 

आगे रूपल ने बताया, “इस वक्त मैं सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में मिनाक्षी का किरदार निभा रही हूं और अब साथिया में फिरसे कोकी बनके आउंगी. तो मेरे लिए दोनों सीरियल मैनेज करना आसान इसलिए है कि मेरे दोनों शोज के प्रोड्यूसर्स बहुत ही अच्छे से और मुझे उनका पूरा सपोर्ट है और कोकिला का किरदार दोबारा निभाने के लिए मैं बहुत ही उत्साहित हूं. मैं इंतजार कर रही हूं कि कब मैं कोकिला के किरदार का चोला पहनूं.” 

सीरियल में अहम भी नजर आएंगे. इस बारे में एक्टर नाजिम ने हमसे बात करते हुए बताया, “जल्द ही सीरियल की शूटिंग शुरू होगी और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे दोबारा वही किरदार निभाने वाला हूं. जब साथिया शो बंद हुआ था तो हमें यकीन नहीं हुआ था कि शो खत्म हो गया है. लेकिन अब दोबारा शो लौट रहा है और हम उसी किरदार में नजर आएंगे और ये सिर्फ फैन्स की वजह से पॉसिबल हो पाया है.” 

अगले हफ्ते सीरियल की शूटिंग शुरू हो सकती है और नाजिम इस शो में अहम का किरदार निभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें