scorecardresearch
 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 31 किलो का लहंगा, सिर पर आग, कीलों पर नाचीं रुबीना दिलैक

झलक दिखला जा 10 के अपकमिंग एपिसोड में हर कोई रुबीना दिलैक का डांस देखने के लिये बेताब बैठा दिखा रहा है. रुबीना शो पर एक चैलेजिंग और दमदार परफॉर्मेंस जो देने वाली हैं. जिसमें वो 31 किलो का लहंगा पहनकर डांस करने वाली है. यानी लेडी बॉस की परफॉर्मेंस देखने के लिये तैयार रहिये.

X
रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' के बाद रुबीना दिलैक अब 'झलक दिखला 10' में अपना जलवा बिखेरती दिख रही हैं. रुबीना, 'झलक दिखला जा' की स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक हैं. हर हफ्ते रुबीना अपनी परफॉर्मेंस से जजेज और फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं. इस वीकेंड भी रुबीना डांस के मंच पर आग लगाने को तैयार हैं.  

रुबीना की दमदार परफॉर्मेंस 
'झलक दिखला 10' के अपकमिंग एपिसोड में हर कोई रुबीना दिलैक का डांस देखने के लिये बेताब बैठा दिखा रहा है. आखिर क्यों नहीं होगा. रुबीना शो पर एक चैलेजिंग और दमदार परफॉर्मेंस जो देने वाली हैं. रुबीना ने इंस्टाग्राम पर घांघरा-चोली में कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. तस्वीरों में वो सिर पर मटका रखे दिख रही हैं. मटके पर जलती आग और रुबीना के पैरों में बिछी कीलों पर नजर पड़ते ही सब कुछ शॉकिंग सा लगता है. 

यकीन करना मुश्किल है कि रुबीना 31 किलो का घांघरा पहनकर डांस करने वाली हैं. इसके अलावा उनके पैरों पर 500 कीलें भी बिछी होंगी. हमारे लिये ऐसी डांस परफॉर्मेंस मुश्किल सी लगती है. पर एक्ट्रेस इसे शो पर खुशी-खुशी करती दिखेंगे. सोशल मीडिया पोस्ट में फैंस के साथ-साथ रुबीना भी अपने डांस एक्ट के लिये काफी एक्साइटेड दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक्सप्रेशन क्वीन हैं रुबीना 
माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही, रुबीना को एक्सप्रेशन क्वीन का खिताब दे चुके हैं. शो के तीनों ही जजेज रुबीना के डांस से तो खुश दिखते ही हैं. इसके अलावा रुबीना जिस तरह हर परफॉर्मेंस को एक्सप्रेशन के जरिये बयां करती है. वो जजेज का दिल खुश कर जाता है. पहले दिन से लेकर अब तक रुबीना हर डांस एक्ट को पहले से बेहतर करती आईं. 

रुबीना जिस तरह के डांस कर रही हैं, उसे देख कर लगता है कि वो सीजन की विनर भी बन सकती हैं. बाकी शो की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी. ये कुछ समय बाद पता ही चल जायेगा. वैसे 'झलक दिखला जा' फैंस आप लेडी बॉस रुबीना को सपोर्ट कर रहे हैं या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें