scorecardresearch
 

महिलाओं पर भद्दा कमेंट करना पड़ा मुकेश खन्ना को भारी, दर्ज होगी FIR

Mukesh Khanna comment on women: डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें एक्टर के खिलाइफ एफआईआर दर्ज करने की बात लिखी है. 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना ने जो महिलाओं को लेकर अपमानजनक और विवादित कॉमेंट किया है, उसी सिलसिले में एक्टर पर मामला दर्ज किया जाने वाला है.

X
मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना

Mukesh Khanna latest news: 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. हर बार की तरह इस बार भी अपने बयान के कारण ही. दरअसल, मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर महिलाओं और लड़कियों को लेकर एक विवादित कॉमेंट कर दिया है, जिसके बाद एक्टर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. लोग ट्रोल तो कर ही रहे हैं, साथ ही इनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर होने भी जा रही है. 

एक्टर के खिलाफ हुई एफआईआर
डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को एक नोटिस जारी किया है, जिसमें एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात लिखी है. 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना ने जो महिलाओं को लेकर अपमानजनक और विवादित कॉमेंट किया है, उसी सिलसिले में एक्टर पर मामला दर्ज किया जाने वाला है. सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना द्वारा दिए गए बयान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

इसमें एक्टर कहते नजर आ रहे हैं कि कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, वह लड़की, लड़की नहीं है. वह धंधा कर रही है, क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी. अगर वह करती है तो वह सभ्य समाज की नहीं है. वह उसका धंधा है. आप उसमें भागीदार मत बनिए. इसलिए कहता हूं ऐसी लड़कियों से बचो.

मुकेश खन्ना का यह बयान लोगों के गले के नीचे नहीं उतरा. बिना समय लगाए, एक्टर को लोग ट्रोल करने लगे. उनके इस बयान को लोगों ने गलत ठहराया है. लड़कियों पर इस तरह का विवादित बयान करने पर लोग मुकेश खन्ना से सवाल कर रहे हैं कि अगर लड़के ऐसी डिमांड करते हैं तो उन्हें क्या कहेंगे? एक और यूजर ने लिखा कि शक्तिमान जब बुढ़ापे में सटिया जाए और सनकी बन जाए तो ऐसा ही होता है. जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश खन्ना का खुद का यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम Bheeshm International है. इनके चैनल पर करीब 1.15 सब्सक्राइबर्स हैं. मुकेश खन्ना अक्सर ही इस तरह के विवादित बयान देकर सुर्खियों में आते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें