scorecardresearch
 

हॉस्प‍िटल से डिस्चार्ज हुईं हिमानी श‍िवपुरी, फोटो शेयर कर कोरोना वॉरियर्स को किया धन्यवाद

कोविड पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. अब हिमानी ठीक होकर हॉस्प‍िटल से डिस्चार्ज हो गई हैं. उन्होंने अस्पताल के स्टाफ के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें और अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है.

हिमानी श‍िवपुरी हिमानी श‍िवपुरी

टीवी सीरियल हप्पू की उलटन पलटन फेम एक्ट्रेस हिमानी श‍िवपुरी कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस पॉजिट‍िव पाई गई थीं. कोविड पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. अब हिमानी ठीक होकर हॉस्प‍िटल से डिस्चार्ज हो गई हैं. उन्होंने अस्पताल के स्टाफ के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें और अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है. 

तस्वीर में हिमानी हॉस्प‍िटल के स्टाफ के साथ मास्क पहने नजर आ रही हैं. हिमानी को छोड़कर बाकी सभी ने पीपीई किट और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'कोविड वॉरियर्स, हॉस्प‍िटल स्टाफ को बहुत बहुत धन्यवाद. मैं वापस होम क्वारनटीन में आ गई हूं. आप सभी के वेल विशेज के लिए धन्यवाद'. फैंस भी उनके तबीयत का हाल जानकर खुश हैं. 

पिछले दिनों हिंदी दिवस पर हिमानी ने अस्पताल से एक वीड‍ियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने कोरोना पर एक कविता सुनाई थी जिसमें वे कोरोना को मात देने की बात कह रही थीं. उनके इस पॉजिट‍िव व्यवहार को फैंस ने सराहा था. 

कोविड-19 पॉजिट‍िव की खबर सुन रो पड़ी थीं हिमानी

हिमानी शिवपुरी ने आजतक से बातचीत में बताया था क‍ि जब उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चली तो वे बहुत नर्वस हो गई थीं. ये खबर सुनकर उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वे रो पड़ी थीं. चूंकि उनकी उम्र 60 वर्ष है और उन्हें डायबिटीज भी है इसलिए डॉक्टर्स ने उन्हें हॉस्प‍िटल में एडमिट होने की सलाह दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें