scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 21 Jan 2022, Written Updates: Tejasswi ने जीता टिकट टू फिनाले, रश्मि-देवोलीना में हाथापाई

Bigg Boss 15, 21 Jan 2022, Written Updates: कभी दोस्त रहीं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जबरदस्त फाइट देखी गई. तेजस्वी प्रकाश फिनाले वीक में पहुंचने वाली आखिरी कंटेस्टेंट बन गई हैं. ऐसे ही कई मजेदार ट्विस्ट शुक्रवार के एपिसोड में देखने को मिले. चलिए जानते हैं उनके बारे में.

X
तेजस्वी प्रकाश तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राखी सावंत से अपसेट रश्मि देसाई
  • क्यों राजीव पर भड़के निशांत?

बिग बॉस सीजन 15 में कंटेस्टेंट्स का गेम फिनाले की तरफ आकर और भी एग्रेसिव हो गया है. बीते एपिसोड में कभी दोस्त रहीं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जबरदस्त फाइट देखी गई. तेजस्वी प्रकाश फिनाले वीक में पहुंचने वाली आखिरी कंटेस्टेंट बन गई हैं. ऐसे ही कई मजेदार ट्विस्ट शुक्रवार के एपिसोड में देखने को मिले. चलिए जानते हैं उनके बारे में.

देवोलीना-रश्मि में फाइट

टिकट टू फिनाले टास्क में राखी गेमचेंजर बनना चाहती थीं. वो देवोलीना और रश्मि दोनों में से किसी एक को सपोर्ट करने के चक्कर में ऐसा फंसीं कि दोनों एक्ट्रेसेस में भिड़ंत हो गईं. राखी से ऑटोग्राफ लेने के लिए दोनों लड़ पड़ीं. इस दौरान उनके बीच धक्का मुक्की भी हुई. अंत में राखी ने रश्मि को सपोर्ट नहीं किया. राखी की इस हरकत से रश्मि रोने लगीं और अपसेट दिखीं.

तेजस्वी को मिला आखिरी फिनाले टिकट

आखिरी टिकट टू फिनाले टास्क को जीतकर तेजस्वी प्रकाश ने फिनाले वीक में एंट्री पा ली है. जीतने के बाद तेजस्वी की खुशी का ठिकाना नहीं है. उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी काफी खुश हैं. करण ने तेजस्वी की जीत के लिए काफी मशक्कत भी की थी.

Priyanka Chopra-Nick Jonas welcome baby: प्रियंका चोपड़ा बनीं मां, सेरोगेसी से हुआ बच्चे का जन्म
 

रो पड़ीं रश्मि, राखी सावंत ने मांगी मााफी

राखी सावंत के रवैये से रश्मि देसाई काफी नाराज दिखीं. वे वॉशरूम एरिया में शमिता शेट्टी से बात करते हुए रोती हैं. तभी राखी आकर माफी मांगती हैं. वे रश्मि से कहती हैं कि वो उनसे बेहद प्यार करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर में आए हुनरबाज, घरवालों को किया एंटरटेन

कलर्स का नया शो हुनरबाज 22 जनवरी से शुरू हो रहा है. शो को प्रमोट करने के लिए दो हुनरबाज कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 में आए. सबसे पहले एक जादूगर ने एंट्री की. जिनका मैजिक देख घरवाले भौंचक्के रह गए. अगले दिन घरवालों की सुबह हुनरबाज का हिस्सा बनने वाले बृजवासी ब्रदर्स के सुरीले गाने से हुई. 

कितनी बड़ी हो गई 'इश‍िता' की बेटी 'रूही', PHOTOS देख कर पुरानी यादें ताजा हो जायेंगी
 

निशांत-राजीव में हुई बहसबाजी

निशांत भट्ट की शो में राजीव अदातिया और रश्मि देसाई से लड़ाई होती है. टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर तीनों बात कर रहे थे. तब राजीव ने निशांत से पूछा अगर तू संचालक होता तो क्या करता. निशांत के जवाब से राजीव और रश्मि सहमत नहीं हुए. जिसके बाद तीनों में बहसबाजी होती है. गुस्से में निशांत वहां से उठकर चले जाते हैं.

इमोशनल हुईं देवोलीना

वॉशरूम एरिया में बैठकर देवोलीना इमोशनल होती हैं. वो खुद को अकेला पाती हैं. देवोलीना बिग बॉस से उन्हें हग करने, उनसे बात करने को कहती हैं. देवोलीना के मुताबिक, वो अपने दिल की बात किसी से कहना चाहती हैं लेकिन किससे कहें ये उन्हें नहीं पता.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें