scorecardresearch
 

'ये हैं मोहब्‍बतें' में आएगा नया ट्विस्‍ट, इशिता-अभिषेक करेंगे रोमांस

'ये हैं मोहब्‍बतें' में अाने वाला है रोमांस वाला ट्विस्‍ट, जिसमें इशिता अपने पत‍ि रमन की बजाय अभिषेक के करीब आती दिखेगी. आखि‍र क्यों होगा ऐसा?

'ये हैं मोहब्‍बतें' टीवी शो में इशिता-अभिषेक के बीच बढ़ेंगी नजदीकियां 'ये हैं मोहब्‍बतें' टीवी शो में इशिता-अभिषेक के बीच बढ़ेंगी नजदीकियां

टीवी सेलेब्रिटी दिव्‍यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने हाल में सगाई कर ली है और इसी के साथ दर्शकों में उन्‍हें ऑनस्‍क्रीन रोमांस करते देखने की तमन्‍ना भी बढ़ गई है.

'ये हैं मोहब्‍बतें' टीवी शो में यूं तो रमन-इशिता की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है. इस जोड़ी को ऑन स्‍क्रीन रोमांस करते देखने की दर्शकों की चाहत जल्‍द ही पूरी होने वाली है.

'ये हैं मोहब्‍बतें' टीवी शो में आने वाला है नया ट्विस्‍ट जिसमें दर्शकों को एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा. इस शो में हाल में इशिता को जेल हो गई और भल्‍ला फैमिली में सभी परेशान हैं. रमन इशिता को बचाने के लिए हर कोशिश कर रहा है. इस बीच इशिता बहुत अकेली पड़ जाती है. इसी एंगल को उठाकर सीरियल में नई स्‍टोरी जोड़ी जा सकती है जिसमें इशिता-अभिषेक के बीच नजदीकियाें को दिखाया जाएगा.

वहीं खबरों की मानें तो 'नच बलिए' के नए सीजन में भी इनकी जोड़ी को देखा जा सकता है.

'नच बलिए' का हिस्‍सा बनने के मामले पर बोलते हुए विवेक ने बताया कि उन्‍हें शो ने अप्रोच किया था लेकिन अभी तक उन्‍होंने कुछ भी सोचा नहीं है कि वह शो करेंगे या नहीं. एकसाथ दो टीवी शो मैनेज करना उनके लिए मुश्किल होगा इसलिए हम बहुत सोच-समझ कर ही कोई फैसला लेंगे.

दिव्‍यांका ने भी 'नच बलिए' पर बोलते हुए कहा कि हमने अभी तक कुछ भी सोचा नहीं हैं. देखते हैं कि क्‍या होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें