scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 26 Nov Written Updates: बिग बॉस का सबसे शॉकिंग एलिमिनेशन, जय-विशाल-नेहा हुए बेघर

इन दिनों बिग बॉस हाउस में काफी उथल-पुथल चल रही है. दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है, तो दुश्मन दोस्त बन रहे हैं. शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिये एक तरफ घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो रही है. वहीं दूसरी ओर शॉकिंग एविक्शन करके फैंस को बड़ा झटका दिया गया.

जय, नेहा और विशाल जय, नेहा और विशाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जय, नेहा और विशाल हुए घर से बाहर
  • रश्मि, देवोलीना और राखी की होगी एंट्री
  • शो में लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Bigg Boss 15, 25 Nov Written Updates: इन दिनों बिग बॉस हाउस में काफी उथल-पुथल चल रही है. दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है, तो दुश्मन दोस्त बन रहे हैं. शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिये एक तरफ घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो रही है. वहीं दूसरी ओर शॉकिंग एविक्शन करके फैंस को बड़ा झटका दिया गया. हर्ष और भारती के ऐलान के बाद जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन घर से बाहर जा चुके हैं. आइये अब  जानते हैं कि बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या हुआ.

- भारती और हर्ष ने निभाई रिंगमास्टर की भूमिका
कल के एपिसोड में भारती और हर्ष ने बॉटम 5 में बचे कंटेस्टेंट्स को बड़ा टास्क दिया था. टास्क में राजीव, उमर, नेहा, जय और विशाल को एक पागलपंती वाला टास्क दिया गया था. इस टास्क में उन्हें अपनी अतरंगी हरकतों से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का ध्यान खींचना था. राजीव, उमर, नेहा, जय और विशाल ने टास्क जीतने के लिये अपना बेस्ट दिया, पर अफसोस इस टास्क के विनर उमर और राजीव ही बन पाये. 

जब स्क्रीन पर ट्रिपल रोल में दिखे हीरो, कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

- नेहा, विशाल और जय हुए घर से बाहर
बीते दिन के एपिसोड में जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन को घर से बाहर का रास्ता दिखा गया था. टास्क के अंत में भारती और हर्ष इन तीनों का नाम लेकर उनके एलिमिनेट होने की घोषणा की.  रिंगमास्टर्स की भूमिका निभा रहे हर्ष और भारती कहते हैं कि ये हमारा नहीं, बल्कि जनता का फैसला है. दर्शकों के वोटों के आधार पर जय, नेहा और विशाल घर से बेघर होते हैं. 

लग्जरी कारें, आलीशान घर, कितनी महंगी लाइफ जीते हैं शाहिद कपूर?

- इमोशनल हुए घरवाले 
जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन के एलिमिनेशन ने सभी घरवालों को इमोशनल कर दिया. घर में मौजूद सदस्यों में से किसी को उम्मीद नहीं थी कि उन्हें एक दिन में इतना बड़ा झटका मिलेगा. अपने दोस्तों के जाने से शमिता और तेजस्वी टूटती नजर आईं . एक तरफ जहां निशांत शमिता को हिम्मत दे रहे थे. वहीं करण और उमर तेजस्वी को हैंडल करते हुए दिखे. 

आज के एपिसोड में घर में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और राखी सावंत घर में वाआईपी वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री लेने वाली हैं. उम्मीद है कि इनके आने से शो में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलेगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×