scorecardresearch
 

Bigg Boss 15 Upcoming: घरवालों ने एक-दूसरे के मुंह पर लगाई कालिख, शो 2 हफ्ते एक्सटेंड होने से परेशान सलमान

एक प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स को शो के 2 हफ्तों तक एक्सटेंड करने की जानकारी देते हुए नजर आ रहे हैं. शो के एक्सटेंड होने की खबर सुनकर राखी सावंत खुशी से झूम उठती हैं, लेकिन सलमान के चेहरे पर स्ट्रेस साफ नजर आया.

X
शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्सटेंड हुआ बिग बॉस 15
  • घर में हुआ नॉमिनेशन टास्क
  • फिर से टिकट-टू-फिनाले के लिए लड़ेंगे घरवाले

खुशी जाहिर करें या दुख...यह तो अब बिल्कुल समझ ही नहीं आ रहा है, क्योंकि बिग बॉस 15 के फैंस एक ओर जहां शो के एक्सटेंड होने पर खुशियां मना रहे हैं, तो वहीं शो से उमर को निकालने से उनके फैंस काफी निराश भी हैं. सलमान खान ने बिग बिग बॉस 15 को दो हफ्तों तक एक्सटेंड करने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में अब अगर उमर को शो में दोबारा चांस दिया जाता हैं तो फैंस की खुशियां यकीनन डबल हो जाएंगी. 

2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हुआ बिग बॉस 15 

शो के कुछ प्रोमो वीडिया शेयर किए गए हैं. एक प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स को शो के 2 हफ्तों तक एक्सटेंड करने की जानकारी देते हुए नजर आ रहे हैं. शो के एक्सटेंड होने की खबर सुनकर राखी सावंत खुशी से झूम उठती हैं, लेकिन सलमान के चेहरे पर स्ट्रेस साफ नजर आया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Rubina Dilaik ने Umar Riaz के एविक्शन को बताया अनफेयर, बोलीं- ऐसे निकालना जस्टिफाई नहीं 

फिर से होगा टिकट-टू-फिनाले टास्क

सीजन एक्सटेंड होने पर अब एक बार फिर से घर में टिकट-टू-फिनाले के लिए सभी कंटेस्टेंट्स लड़ते हुए नजर आएंगे. टिकट-टू-फिनाले पाने के लिए तीन बचे हुए घरवाले किसी वीआईपी कंटेस्टेंट्स की जगह लेकर फिनाले में पहुंचेंगे. अब नए टिकट-टू-फिनाले टास्क में कौन बाजी मारेगा, ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा. 

घरवालों ने एक दूसरे के मुंह किए काले

शो के एक्सटेंशन के बाद अब घरवाले नए जोश के साथ एक दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करेंगे. नॉमिनेशन टास्क का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि सभी घरवाले एक दूसरे पर इल्जामों की बौछार करते हुए उन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर रहे हैं. नॉमिनेट करते हुए घरवाले एक दूसरे के मुंह भी काले कर रहे हैं. 

प्रिंटेड साड़ी में Sapna Choudhary का दिलकश अंदाज, क्रॉप टॉप- शॉर्ट्स में Monalisa ने भी ढाया कहर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी-निशांत के बीच हुई बहस

राखी सावंत निशांत का मुंह काला करके उन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करती हैं. राखी निशांत को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं- वो कहता है कि पहले वाइल्ड कार्ड को निकालेंगे. मुंह पर मेरे साथ अच्छा रहता है, लेकिन उसके मन में कहीं ना कहीं कपट है. उनका झूठा प्यार मुझे दिखता है.

राखी के इल्जामों पर निशांत भी चुप नहीं बैठते, वो राखी का पलटवार करते हुए उनका मुंह काला करके उन्हें नॉमिनेट कर देते हैं. निशांत राखी से कहते हैं- आप इतना जो नॉमिनेशन में दिखाती हो इतना मुंह पर करोगी तो ज्यादा अच्छा लगेगा. देखते ही देखते राखी और निशांत के बीच तीखी बहस हो जाती है. अब शो के कमिंग एपिसोड में कितना हंगामा मचने वाला है ये तो एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें