scorecardresearch
 

Rubina Dilaik ने Umar Riaz के एविक्शन को बताया अनफेयर, बोलीं- ऐसे निकालना जस्टिफाई नहीं

जब रुबीना को पता चला कि उमर को बिना नॉमिनेशन में आए ही शो से बाहर किया गया है तो रुबीना ने कहा- देखिए अभिनव का एविक्शन अनफेयर था, तो मैं कुछ कह नहीं सकती हूं. मैंने बिग बॉस 15 को फॉलो नहीं किया. लेकिन अभिनव का एविक्शन अनफेयर था, उस हिसाब से अगर आप देखें तो मैं कहूंगी कि हां यह अनफेयर है. 

X
उमर रियाज और रुबीना दिलैक उमर रियाज और रुबीना दिलैक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उमर रियाज के एविक्शन को रुबीना ने बताया अनफेयर
  • रुबीना को याद आया पति अभिनव का एविक्शन

उमर रियाज के लाखों फैंस के दिल बिग बॉस के मेकर्स ने तोड़ दिए हैं. यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि उमर के फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात का ऐलान कर चुके हैं. उमर के फैंस ने उनके एविक्शन को पूरी तरह से गलत और अनफेयर बताया है और अब बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और उनके हसंबैड अभिनव शुक्ला ने उमर के एविक्शन पर अपनी राय खुलकर सामने रखी है. 

रुबीना ने उमर के एविक्शन को बताया अनफेयर
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को जब पैपराजी ने उमर को शो से बाहर करने की बात बताई तो दोनों काफी शॉक्ड नजर आए. पैपराजी ने अभिनव और रुबीना से पूछा- उमर रियाज को बिग बॉस से निकाल दिया गया है. यह फेयर है या अनफेयर?

इसपर रुबीना ने पूछा- बिना वोटिंग के? जब रुबीना को पता चला कि उमर को बिना नॉमिनेशन में आए ही शो से बाहर किया गया है तो रुबीना ने कहा- देखिए अभिनव का एविक्शन अनफेयर था, तो मैं कुछ कह नहीं सकती हूं. मैंने बिग बॉस 15 को फॉलो नहीं किया. लेकिन अभिनव का एविक्शन अनफेयर था, उस हिसाब से अगर आप देखें तो मैं कहूंगी कि हां यह अनफेयर है. 

क्या हॉलीवुड एक्ट्रेस Samantha Lockwood को डेट कर रहे Salman Khan? एक्ट्रेस ने बताया सच

बैलून...केक...दोस्तों संग Aaliyah Kashyap का रॉकिंग बर्थडे सेलिब्रेशन, BF ने Kiss करके बनाया यादगार 

रुबीना ने आगे कहा- बिग बॉस एक ऐसा शो का है, जहां जनता यह डिसाइड करती है कि वो हमें कितना प्यार देती है और हम खुद को कैसे प्रोजेक्ट करते हैं. ऐसे में अगर उनके बिना हम शो से किसी कंटेस्टेंट को निकालते हैं तो मुझे लगता है कि यह जस्टिफाई नहीं है. मैं सिर्फ अपना एक्सपीरियंस बता रही हूं, मैंने जब अभिनव के लिए ऐसा महसूस किया था. 

सलमान ने उमर को दिखाया बाहर का रास्ता

बता दें कि टिकट-टू-फिनाले टास्क में उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया था. प्रतीक संग फिजिकल होने पर सलमान खान ने उमर को रविवार के एपिसोड में शो से बाहर कर दिया है. उमर को फिनाले से पहले शो से बाहर करने पर उमर के फैंस भी सलमान खान और बिग बॉस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और उमर के एविक्शन को अनफेयर बता रहे हैं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें