scorecardresearch
 

Bigg Boss के बाद Kangana Ranaut के कैदी बनेंगे Jay Bhanushali, क्या लॉक अप में मचा पायेंगे धमाल?

लॉक अप में हिस्सा लेने वाले अधिकतर कंटेस्टेंट्स बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं, जो कंगना रनौत के शो में काफी मसाला ऐड कर रहे हैं. वहीं अगर लॉक अप में जय भानुशाली और एजाज खान की एंट्री होती है, तो बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है.

X
कंगना रनौत, जय भानुशाली कंगना रनौत, जय भानुशाली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एजाज खान भी लॉक अप में आ सकते हैं नजर
  • क्या बिग बॉस से आगे निकलेगा लॉक अप

Lock Upp: क्या... क्या... क्या.. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो पर नई वाइल्ड कार्ड्स एंट्रीज होने जा रही हैं. बात अगर सिर्फ वाइल्ड कार्ड एंट्री की होती, तो शायद इतना हल्ला नहीं होता. पर ट्विस्ट ये है कि कंगना रनौत के शो पर टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार जय भानुशाली एंट्री (Jay Bhanushali) लेने जा रहे हैं. जय भानुशाली का नाम सुनकर लोग शो को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. 

क्या लॉक अप में होगी जय की एंट्री?
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में जय भानुशाली ने ग्रैंड तरीके से एंट्री ली थी. जय पिछले कई सालों से टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. अपनी प्यारी सी स्माइल लेकर जब वो बिग बॉस 15 में आये, तो उनसे काफी उम्मीदें थीं. पर अफसोस जय लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और वो जल्द ही शो से आउट हो गये. जिसे लोग शो का विनर मान रहे थे, उसे बाहर आता देख कई दिल टूट गये थे. 

जारी है The Kashmir Files की ताबड़तोड़ कमाई, 150 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार

खैर, कहते हैं कि जो होता अच्छे के लिये होता है. अब खबर है कि जय भानुशाली एजाज खान के साथ कंगना रनौत की लॉक अप के कैदी बन सकते हैं. विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर जय भानुशाली की फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो लॉक अप का हिस्सा बन सकते हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है. ये कुछ दिनों में पता ही चल जायेगा. 

Lock Upp: सिडक्टिव प्रिंसेस बनकर Poonam Pandey ने लॉक अप में बिखेरे जलवे, Kangana Ranaut बोलीं- हमें भी ट्रेनिंग दो

बिग बॉस की राह पर लॉक अप 
लॉक अप में हिस्सा लेने वाले अधिकतर कंटेस्टेंट्स बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं, जो कंगना रनौत के शो में काफी मसाला ऐड कर रहे हैं. वहीं अगर लॉक अप में जय भानुशाली और एजाज खान की एंट्री होती है, तो बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है. बिग बॉस में दोनों ही सितारे अपने एग्रेशन की वजह से सुर्खियों में थे. ऐसे में अगर ये दोनों एक साथ शो में आये, तो बवाल होना तय है. 

आप क्या कहते हैं शो में जय की एंट्री होनी चाहिये या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें