scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 10th Jan 2022, Written Updates: Salman Khan ने किया शो के एक्सटेंशन का ऐलान, VIP जोन से बाहर हुए रश्मि-अभिजीत

Bigg Boss 15 Updates: सलमान ने घरवालों को शो के एक्सटेंशन के बारे में जानकारी दी, जिसे सुनकर कुछ घरवाले खुशी से झूम उठे, जबकि‍ कुछ घरवालों के चेहरे उतर गए. आइए बताते हैं बीते एपिसोड में क्या खास रहा. 

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्सटेंड हुआ बिग बॉस
  • करण-तेजस्वी के बीच हुई बहस
  • VIP जोन से बाहर हुए रश्मि-अभिजीत

उमर रियाज के एविक्शन के बाद बिग बॉस 15 का घर सोमवार के एपिसोड में काफी खाली-खाली लगा. शो में उमर रियाज की कमी घरवालों समेत दर्शकों को भी खली. रश्मि देसाई और करण कुंद्रा उमर को याद करते हुए नजर आए. वहीं, सलमान ने घरवालों को शो के एक्सटेंशन के बारे में जानकारी दी, जिसे सुनकर कुछ घरवाले खुशी से झूम उठे, जबिक कुछ घरवालों के चेहरे उतर गए. आइए बताते हैं बीते एपिसोड में क्या खास रहा. 

- तेजस्वी-करण के बीच फिर हुई बहस
बिग बॉस का कोई भी एपिसोड करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लड़ाई के बिना अधूरा रहता है. सोमवार के एपिसोड की शुरुआत भी करण और तेजस्वी की नोक-झोंक से हुई. शमिता शेट्टी संग करण की दोस्ती पर तेजस्वी उनसे सवाल करती हुई नजर आईं, जिससे करण कुंद्रा काफी इरिटेटेड दिखे और फिर दोनों की बहस हो गई. 

- उमर की फोटो करण ने अपने बेड पर लगाई
उमर रियाज घर से तो बाहर हो गए हैं, लेकिन अपने दोस्तों के लिए वो अभी भी घर में ही हैं. करण कुंद्रा और रश्मि उमर का कई बार जिक्र करते हुए नजर आए. करण ने उमर की याद में उनकी फोटो को अपने बेड पर लगाया. 

देखिये अंदर से कैसा दिखता है सुपरस्टार Hrithik Roshan का आलीशान घर, PHOTOS 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


स्क्विड गेम ने बदली 77 साल के O Yeong Su की जिंदगी, बोले- फेमस होना भी मुश्किल है 

सलमान ने किया एक्टेंशन का ऐलान
बिग बॉस 15 शो 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है. सलमान खान ने वीडियो क्लिपिंग के जरिए घरवालों को यह जानकारी दी. शो एक्सटेंड होने की खबर से राखी सावंत काफी खुश नजर आईं, जबिक शमिता शेट्टी को इस बात ने दुखी कर दिया. 

- नॉमिनेशन टास्क में घरवालों ने किए एक दूसरे के मुंह काले
शो के एक्शटेंशन के बाद बिग बॉस के घर में फिर से नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. नॉमिनेशन टास्क में घरवालों ने एक दूसरे पर इल्जामों की बौछार की और एक दूसरे के मुंह पर कालिख लगाई. इस दौरान निशांत और राखी के बीच भी बहस देखने को मिली. 

- अभिजीत- रश्मि हुए वीआईपी जोन से बाहर
नॉमिनेशन टास्क में सबसे ज्यादा वोट्स रश्मि देसाई और अभिजीत को मिले. दोनों ही पहले से टिकट-टू-फिनाले जीतकर वीआईपी जोन में अपनी जगह बना चुके थे. लेकिन ज्यादा वोट्स मिलने की वजह से बिग बॉस ने उन्हें एक बार फिर प्रतीक, निशांत और देवोलीना के साथ नॉन वीआईपी जोन में डाल दिया है. यानी अब रश्मि और अभिजीत वीआईपी जोन से बाहर हो गए हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें