scorecardresearch
 

बिग बॉस 14: घरवालों ने एक-दूसरे पर किए सवालों के बौछार, टास्क में हारे जैस्मिन-अली

एव‍िक्शन से पहले बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें घरवालों ने एक-दूसरे को जमकर टारगेट किया. इस टास्क में घरवालों को जोड़ी में अपना टास्क पूरा करना था. इस दौरान घरवालों ने एक-दूसरे से कई सवाल किए. आइए पढ़ें हाईलाइट्स.

ब‍िग बॉस 14 ब‍िग बॉस 14

बिग बॉस 14 में एव‍िक्शन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. एव‍िक्शन से पहले मंगलवार को बिग बॉस ने घरवालों को समय पर पहरा देने को लेकर एक टासक दिया. इसमें घरवालों ने एक-दूसरे को जमकर टारगेट किया. इस टास्क में घरवालों को जोड़ी में अपना टास्क पूरा करना था. इस दौरान घरवालों ने एक-दूसरे से कई सवाल किए. आइए पढ़ें हाईलाइट्स.

घरवालों को एजाज की मस्ती में दिखा गुरुर

एजाज खान मस्ती में शहजाद खान को याद करते हुए निक्की से कहते हैं- आज वो कहां है और मैं कहा हूं. एजाज की इस बात को जैस्मिन भी सुनती हैं. बाद में जैस्मिन, एजाज से कहती हैं कि इतने दिनों तक आपने कोई मजाक नहीं किया, आज अचानक शहजाद का नाम टॉन्ट के तौर पर ले रहे हैं. निक्की से भी जैस्मिन यही कहती है. बाद में निक्की, एजाज से इस बारे में बात करती हैं, वहीं जैस्मिन, राहुल को यह बात बताती है. शहजाद को लेकर हुई इस बात पर तीनों एजाज पर तंज कसते हैं कि उनमें इम्यून होकर पहले फाइनल‍िस्ट होने का गुरुर हो गया है. इसल‍िए अभी वे शहजाद को लेकर ऐसा कह रहे हैं जो कि शो से सबसे पहले एव‍िक्ट हो गया था.  मालूम हो कि शो के दौरान एजाज और शहजाद में कई बार लड़ाईयां देखेने को मिली.   

देखें: आजतक LIVE TV

बिग बॉस ने घरवालों को दिया ये टास्क  

बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हैं, जिसमें घरवालों को दो की जोड़ी बनानी है. इस टास्क में घरवालों को समय पर पहरा देना होता है. उन्हें 37 मिनट का एक टाइम दिया जाता है. इस अवध‍ि में उन्हें घरवालों के सवालों के जवाब देने हैं. अगर वे 37 मिनट के टाइम पर अपना बजर दबाते हैं तो वे समय पर पहरा देने में कामयाब हो जाते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक-दूसरे को घरवालों पर किए सवालों के बौछार 

टास्क के दौरान घरवालों ने एक-दूसरे पर तीखे सवाल किए. सोमवार को रुबीना द्वारा तलाक को लेकर खोले गए राज पर निक्की अभ‍िनव को टारगेट करती है. जब राहुल और एजाज की जोड़ी की बारी आती है तो निक्की राहुल से कई बड़े सवाल पूछती हैं. वे उनपर वॉयस नोट्स भेजने के पीछे वजह के बारे में भी सवाल करती हैं. 

टास्क में हारी जैस्मिन-अली की जोड़ी 

इस टास्क में जैस्मिन-अली की जोड़ी समय पर पहरा देने में कामयाब नहीं हो पाई. बिग बॉस घरवालों को समय पर पहरा देने वाले टास्क में उनका समय बताती है. एजाज और राहुल की जोड़ी ने लगभग 35 मिनट पर बजर बजाया था, निक्की-कव‍िता की जोड़ी ने लगभग 31 मिनट पर बजर दबाया, रुबीना-अभ‍िनव ने लगभग 41 मिनट पर बजर दबाया. लेक‍िन अली और जैस्मिन की जोड़ी ने काफी लंबा समय ल‍िया और उन्होंने लगभग 57 मिनट बाद बजर दबाया था. दिए गए समय अवध‍ि से काफी दूर होने की वजह से जैस्मिन और अली टास्क हार जाते हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें