scorecardresearch
 
टीवी

खतरों के खिलाड़ी में किया रोहित शेट्टी को इंप्रेस, Bigg Boss में सलमान की फेवरेट बनेंगी तेजस्विनी प्रकाश?

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 1/10

स्वरागिनी फेम टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी प्रकाश के बिग बॉस सीजन 15 में आने की चर्चा है. पिछले साल भी एक्ट्रेस के सलमान खान के शो में आने की खबरें थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के लिए जी कॉमेडी शो को छोड़ दिया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 2/10

तेजस्विनी ने बीते तीन हफ्तों से शो की शूटिंग नहीं की है. सूत्र बताते हैं कि एक्ट्रेस जी कॉमेडी शो को छोड़ अब टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने की तैयारी कर रही हैं. अगर तेजस्विनी बिग बॉस 15 का हिस्सा बनती हैं तो ये बेहद ही रोमांचक होने वाला है. 

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 3/10

तेजस्विनी एक उम्दा खिलाड़ी बनकर सामने आ सकती हैं. बबली, क्यूट और जॉली नेचर की तेजस्विनी प्रकाश को दर्शकों ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में काफी पसंद किया था. तेजस्विनी अपने सीजन की सबसे दमदार खिलाड़ी थीं. आंख में चोट लगने के बाद उन्होंने फिनाले से पहले शो छोड़ दिया था.

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 4/10

वरना तेजस्विनी का खतरों के खिलाड़ी 10 की ट्रॉफी उठाना पक्का माना जा रहा था. तेजस्विनी बेहद डेयरिंग थीं. उन्होंने एक से एक खतरनाक स्टंट्स को बड़ी ही बहादुरी के साथ किया था. तेजस्विनी का फियरलेस अंदाज देख होस्ट रोहित शेट्टी भी काफी इंप्रेस्ड थे.

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 5/10

खतरों के खिलाड़ी में तेजस्विनी की क्यूट हरकतों ने भी लोगों का दिल जीता था. रोहित शेट्टी को शो में अक्सर तेजस्विनी को चिढ़ाते या उनकी टांग खींचते देखा जाता था. मस्ती मजाक और फन एलिमेंट शो को तेजस्विनी के जरिए ही मिलता था. 

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 6/10

तेजस्विनी जिस तरह से अपने सीजन में रोहित शेट्टी की फेवरेट कंटेस्टेंट थीं. उसी तरह फैंस को यकीन है कि वो बिग बॉस के होस्ट सलमान खान का भी दिल जीतकर उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट बन जाएंगी.

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 7/10

तेजस्विनी की पर्सनैलिटी में कई सारे फैक्टर्स हैं जो उन्हें बिग बॉस का परफेक्ट कंटेस्टेंट बनाते हैं. वे फियरलेस हैं, स्पोर्टी हैं, एंटरटेनिंग होने के अलावा उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी तगड़ा है. बिग बॉस में तेजस्विनी को देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी.

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 8/10

बात करें तेजस्विनी के वर्कफ्रंट की तो, वे कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत सीरियल 2612 से की थी. ये शो साल 2012 में आया था. 
 

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 9/10

इस सीरियल के बाद वे संस्कार में दिखीं. लेकिन तेजस्विनी को पॉपुलैरिटी मिली सीरियल स्वरागिनी से. इस शो से तेजस्विनी  घर घर में पॉपुलर हुईं. इसके बाद वे पहरेदार पिया की सीरियल मे नजर आईं. 

 तेजस्विनी प्रकाश
  • 10/10

उनके इस शो पर काफी विवाद हुआ था. इस वजह से भी वे चर्चा में आई थीं. तेजस्विनी  सीरियल रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, सिलसिला बदलते रिश्ते का, शादी हो तो ऐसी में नजर आईं. आजकल वे जी कॉमेडी फैक्ट्री में काम कर कॉमेडी में हाथ आजमा रही थीं. 


PHOTOS:tejasswi prakash Instgram