scorecardresearch
 
टीवी

कंगना रनौत की जेल के सबसे दमदार 'कैदी' हैं Munawar Faruqui, जानें क्यों जीत सकते हैं शो?

 मुनव्वर फारूकी
  • 1/9

स्टैंडअप कॉमेडी से तो हड़कंप मचाई ही थी और अब मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत की जेल में शेर की तरह दहाड़ लगा रहे हैं. शो में मुनव्वर की एंट्री के टाइम पर उनकी विवादित पर्सनैलिटी को लेकर काफी सवाल उठाए गए थे. लेकिन शो का हिस्सा बनने के बाद से ही मुनव्वर ने हर किसी को बता दिया कि वो एक अच्छे कॉमेडियन होने के साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. 

 मुनव्वर फारूकी
  • 2/9

मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के शो लॉक अप के सबसे पॉपुलर और लविंग कंटेस्टेंट बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर अगर आप एक नजर डालेंगे तो आपको मुनव्वर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाजा हो जाएगा. 
 

 मुनव्वर फारूकी
  • 3/9

शो के पहले हफ्ते में ही दर्शकों ने मुनव्वर फारूकी को अपना विनर बता दिया था. मुनव्वर की एंटरटेनिंग पर्सनैलिटी और प्यारी सी स्माइल ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया. मुनव्वर फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं. इस खास मौके पर आइए जानते हैं कि क्यों मुनव्वर फारूकी लॉक अप के विनर बन सकते हैं. 
 

 मुनव्वर फारूकी
  • 4/9

मास्टरमाइंड का मिला खिताब
मुनव्वर फारूकी गेम में शुरुआत से ही काफी एक्टिव रहे हैं. मुनव्वर को लॉक अप के मास्टरमाइंड का नाम दिया गया है. गेम में आगे बढ़ने के लिए कब कौन सी चाल चलनी है, ये मुनव्वर फारूकी बखूबी जानते हैं. मुनव्वर लॉक अप के सबसे शार्प खिलाड़ी हैं. 
 

 मुनव्वर फारूकी
  • 5/9

टास्क में लगा देते हैं जान
मुनव्वर हर टास्क को पूरी शिद्दत के साथ खेलते हैं. गेम में आगे बढ़ने और शो जीतने का जज्बा मुनव्वर में साफ नजर आता है. लॉक अप में मुनव्वर एक उम्दा खिलाड़ी के तौर पर सामने आए हैं. 

 मुनव्वर फारूकी
  • 6/9

चार्मिंग पर्सनैलिटी
मुनव्वर के शातिर दिमाग से साथ उनकी मासूम सी मुस्कुराहट पर हर कोई फिदा हो जाता है. मुनव्वर हर किसी को आसानी से अपनी तरफ अट्रैक्ट कर लेते हैं, जो गेम में उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है. अंजलि संग मुनव्वर का लव एंगल भी दर्शकों को काफी पसंद आया है, जिसका फायदा उन्हें हो सकता है. 
 

 मुनव्वर फारूकी
  • 7/9

ऑडियंस संग बनाया इमोशमनल कनेक्ट
हंसी-मजाक के साथ मुनव्वर ने शो में अपने कई डार्क सीक्रेट्स भी रिवील किए हैं. अपनी नाकामयाब शादी, बच्चे से लेकर अपनी मां की मौत की दर्दभरी कहानी तक, मुनव्वर की जिंदगी की परेशानियां और तकलीफें सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई थीं

 मुनव्वर फारूकी
  • 8/9

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि मुनव्वर ने दर्शकों के साथ एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बना लिया है. उन्हें भारी मात्रा में वोट मिल सकते हैं और वो अपनी खूबियों के चलते कंगना रनौत के लॉक अप के विनर बन सकते हैं. 

 मुनव्वर फारूकी
  • 9/9

(Photo Credit-Munawar Faruqui Instagram)