scorecardresearch
 
टीवी

ग्रीन स्ट्रिंग ब्रा पहने घूमती दिखीं Urfi Javed, फैंस के दिलों में लगी आग

उर्फी जावेद
  • 1/8

फैशन की दो ही स्टेटमेंट होती हैं- एक अच्छी और एक बुरी. उर्फी जावेद इन दोनों में ही नहीं आतीं. क्योंकि उर्फी जावेद का अंदाज, फैशन सेंस और कपड़े दुनिया और दुनियावालों की समझ से परे हैं. रोज उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर अजब-गजब आउटफिट पहने घूमती नजर आती हैं. और उनके पीछे कैमरा लिए घूमती है पैपराजी.

उर्फी जावेद
  • 2/8

अब एक बार फिर उर्फी जावेद 'फैशनेबल' आउटफिट में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई हैं. इस बार उन्होंने रेस्टोरेंट नहीं बल्कि एक कंट्रक्शन बिल्डिंग को अपने फोटोशूट की लोकेशन के रूप में चुना.

उर्फी जावेद
  • 3/8

ब्राउन पैंट पहने और उसके साथ स्ट्रिंग्स वाली ग्रीन कलर की ब्रा को बांधे खड़ी उर्फी जावेद ने खूब अदाओं में पोज दिए. उनके पीछे एक सिल्वर गाड़ी खड़ी थी और बैकग्राउंड में हरी जाली लगी थी, लेकिन उर्फी को स्टाइल मारने से फुर्सत कहां.

उर्फी जावेद
  • 4/8

उर्फी जावेद ने करोड़ों पोज पैपराजी को दिए तो वहीं अपने खुद के लिए भी लाल पत्थर की दीवार के सामने खड़े होकर वीडियो बनाया. इस वीडियो को उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है कि उन्हें कोई पसंद करे या ना करे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

उर्फी जावेद
  • 5/8

उर्फी जावेद लिखती हैं, 'क्यों इस बात की परवाह करें कि कोई तुम्हें पसंद करता है या नहीं. वो लोग तो खुद को भी पसंद नहीं करते हैं.' इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने बताया है कि अपना मेकअप उन्होंने खुद अपने महान हाथों से किया है. 

उर्फी जावेद
  • 6/8

तो फिर मेकअप की बात कर ही लेते हैं. उर्फी ने पिंक लिपस्टिक लगाई है. उसके साथ आंखों पर काजल और मस्कारा लगाया है. गालों पर हल्का पिंक ब्लश लगाया हुआ है. कानों में बड़े-बड़े ग्रीन और ब्राउन कलर के इयररिंग्स पहने हुए हैं. बालों को ऊंचे बन में बांधा है और आगे से दो लटों को घुमाया हुआ है.

उर्फी जावेद
  • 7/8

उर्फी जावेद की नई बेस्ट फ्रेंड राखी सावंत ने उनके इस लुक पर खूब प्यार बरसाया है. राखी ने उर्फी के पोस्ट पर ढेरों हार्ट और फायर इमोजी शेयर की हैं. इसके अलावा उर्फी के कुछ फैंस भी कमेंट सेक्शन में उनके लुक कायल हुए जा रहे है. जैसे उन्होंने पहले उर्फी को ऐसे लुक में कभी देखा ही नहीं है.

उर्फी जावेद
  • 8/8

अब उर्फी का लुक सामने आए और ट्रोल्स चुप रहें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. उर्फी के पोस्ट पर ट्रोल्स की भी भीड़ लगी हुई है. वो हमेशा की तरह जमाने भर की बुराई कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि उर्फी का आउटफिट बकवास है. अब दोबारा उर्फी कुछ अटपटा पहनेंगी तो हम फिर उस लुक को लेकर आएंगे. तब तक आप रिलैक्स करो.

फोटो सोर्स: योगेन शाह