scorecardresearch
 
टीवी

'तू मर क्यों नहीं जाती...' एक्ट्रेस को विलेन बनने पर मिली नफरत, लोग करते थे भद्दे कमेंट्स

रिया भट्टाचार्जी
  • 1/9

अक्सर देखने को मिलता है जब ऑडियंस किसी फिक्शनल किरदार को सीरियसली ले बैठती है. लोग शोज में दिखाया ट्रैक हकीकत से जोड़ लेते हैं. फिर शुरू होता है ट्रोलिंग का सिलसिला. जिस किरदार को वे पसंद नहीं करते, खासतौर पर निगेटिव रोल निभा रहा शख्स, निशाने पर आता है. ऐसा ही कुछ सीरियल 'कभी कभी इत्तेफाक से' शो की निगेटिव लीड रिया भट्टाचार्जी (आकृति) ने झेला.

रिया भट्टाचार्जी
  • 2/9


ये शो खत्म होने जा रहा है. शो के दौरान काफी समय तक रिया को अपने रोल के लिए लोगों से हेट कमेंट्स ही सुनने को मिले. ई-टाइम्स से बाचतीत में रिया ने अपना दर्द बयां किया है. जानते हैं रिया भट्टाचार्जी ने क्या कहा.

रिया भट्टाचार्जी
  • 3/9


शो के रिस्पॉन्स के बारे में पूछे जाने पर रिया ने कहा- जब मैंने शो में अपना सफर शुरू किया लोग मुझसे बहुत नफरत करते थे. तब मेरी शुरूआत थी इसलिए इन कमेंट्स पर मैंने पर ध्यान नहीं दिया. फिर मुझे ढेरों निगेटिव कमेंट्स आने लगे. फिर बाद में लोगों ने मुझे रियल लाइफ में प्यार दिया. शुक्र है मैंने ये रोल किया.
 

रिया भट्टाचार्जी
  • 4/9

सबसे बुरे कमेंट्स के बारे में पूछने पर रिया ने बताया कि उन्हें गालियां मिलती थीं. जिनके बारे में पूछना भी सही नहीं होगा. लोग उन्हें गाली देते थे, पर्सनल मैसेज करते हैं. कमेंट्स में लिखा होता था- तू मर क्यों नहीं जाती. तू मरती क्यों नहीं.

रिया भट्टाचार्जी
  • 5/9

रिया के कमेंट सेक्शन में भी ऐसी बातें लिखी होती थीं. शुरुआत में रिया इन बातों से दुखी हो जाती थीं. लेकिन बाद में उन्होने हेट कमेंट्स को इग्नोर करना बेहतर समझा. वे हेट कमेंट्स करने वालों को ब्लॉक कर देती थीं.
 

रिया भट्टाचार्जी
  • 6/9

रिया को ये समझ नहीं आता था क्यों लोग नफरत दिखा रहे हैं क्योंकि वे तो मेहनत से अपना काम कर रही थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें ट्रोल करने वाले बेवकूफ हैं क्योंकि वो तो बस रोल निभा रही हैं. वे रियल लाइफ में आकृति नहीं हैं.
 

रिया भट्टाचार्जी
  • 7/9

शुरुआत के वक्त ये शो बंगाली सीरियल का रीमेक था. बाद में मेकर्स ने सीरियल की कहानी बदल दी. शो काफी पहले बंद हो जाना था. फिर इसे 2 हफ्ते का और एक्सटेंशन दिया गया. एक्सटेंशन मिलने से रिया खुश हैं. 

रिया भट्टाचार्जी
  • 8/9

रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई ऐड्स में नजर आई हैं. उन्हें शो इश्क में मरजावां 2 से पहचान मिली. वे नथ, अग्नि वायु, प्यार तूने क्या किया, क्राइम पेट्रोल, अदालत जैसे शोज में दिखी हैं.
 

रिया भट्टाचार्जी
  • 9/9


Photos: Riya Bhattacharje Instagram