scorecardresearch
 
टीवी

बिग बॉस से द कपिल शर्मा शो तक, TV शोज में सिद्धू ने किया मनोरंजन, दर्शक बोले- 'ठोको ताली'

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 1/9

'...तो ठोको ताली' बोलकर सभी को ठहाके लगाने के लिए मजबूर करने वाले पूर्व क्रिकेटर, राजनेता और टीवी पर्सनैलिटी नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की राजनीति को लेकर सुर्खियों में हैं. सिद्धू आजकल राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हैं. इससे पहले वे टीवी शोज में अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर दर्शकों को एंटरटेन करते थे. सिद्धू कई कॉमेडी शोज को जज कर चुके हैं. ये उनकी दमदार पर्सनैलिटी का जादू ही है कि आज भी सिद्धू की टीवी पर डिमांड है. जानते हैं उन शोज के बारे में जिनका हिस्सा बनकर सिद्धू ने लोगों का मनोरंजन किया.
 

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 2/9

नवजोत सिंह सिद्धू देश के सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. वे बिग बॉस के सीजन 6 में दिखे थे. सिद्धू ने शो में 34 दिन बिताए थे. इसके बाद सिद्धू ने अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते शो को छोड़ दिया था. 

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 3/9


सिद्धू को कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में देखना फैंस को काफी पसंद आता था. कपिल और सिद्धू की ट्यूनिंग दर्शकों को पसंद थी. शो के दौरान कभी कभी कपिल सिद्धू पर भी तंज कस दिया करते थे, जिसका सिद्धू हंसते हंसते जवाब देते थे. कपिल के शो में सिद्धू परमानेंट गेस्ट थे. ये शो 2013 से 2016 तक ऑनएयर रहा था.
 

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 4/9

सिद्धू ने शो हर मर्द का दर्द में कैमियो किया था. यहां सिद्धू मोंटी सिंह (करण सिंह छाबड़ा) के पिता के रोल में दिखे थे.

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 5/9

सीरियल क्या होगा निम्मो का एक डेली शोप था. इस सीरियल में सिद्धू ने भगवान का रोल प्ले किया था. सिद्धू एक नहीं कई एपिसोड्स में नजर आए थे.

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 6/9

सिद्धू ने टीवी डेब्यू कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से किया था. इस शो में वे शेखर सुमन के साथ नजर आए थे. ये शो 2005 में ऑनएयर हुआ था.

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 7/9

सिद्धू कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बाद सिद्धू द कपिल शर्मा शो में भी परमानेंट गेस्ट थे. इस शो में सिद्धू 2016 से 2019 तक हिस्सा थे. इसके बाद से अर्चना पूरण सिंह शो में परमानेंट गेस्ट का रोल निभा रही हैं. 

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 8/9

सिद्धू के एक बयान पर बवाल हुआ था, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. सिद्धू को कपिल के शो से हटाने की डिमांड के बाद उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया था. तब से लेकर अब तक सिद्धू कपिल के शो में नजर नहीं आए हैं.

 

 

नवजोत सिंह सिद्धू
  • 9/9

PHOTOS: Navjot Singh Sidhu Instagram