scorecardresearch
 
टीवी

ये हैं Lock upp के सबसे दमदार कैदी, क्या सलमान खान के शो Bigg Boss 15 में मिलेगी एंट्री?

रियलिटी शो लॉक अप
  • 1/8

कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो में कई कंटेस्टेंस आए और गए, लेकिन कुछ दमदार खिलाड़ी हैं जिन्हें शो को ऊंचाईयों पर ले जाने का क्रेडिट दिया जा सकता है. इन कंटेस्टेंट्स ने कंट्रोवर्सी क्रिएट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपने गेम से हंसाना हो, रुलाना हो या सीक्रेट बताकर शॉक्ड करना हो... लॉक अप के इन कंटेस्टंट्स ने हर मौके पर ऑडियंस को एंटरटेन किया है.

मुनव्वर फारूकी
  • 2/8

इस रिपोर्ट में बात करेंगे लॉकअप के उन दमदार कैदियों की, जिन्हें बिग बॉस 15 में फैंस बतौर कंटेस्टेंट देखना पसंद करेंगे. लॉक अप के ये खिलाड़ी सलमान खान के शो की टीआरपी बढ़ाने में अहम रोल निभा सकते हैं. तो जानते हैं उन कैदियों के बारे में जो सलमान खान के शो में चार चांद लगा सकते हैं. साथ ही रियलिटी शो को ढेर सारा कंटेंट दे सकते हैं.
 

पूनम पांडे
  • 3/8


पूनम पांडे
पूनम पांडे हाल फिलहाल में लॉक अप से एविक्ट हुई हैं. एविक्शन के बाद पूनम पांडे ने बिग बॉस 15 में जाने की इच्छा जताई है. पूनम ने लॉक अप में टॉपलेस होने जैसे बड़े वादे किए. ओपन एरिया में नहाया भी. पूनम पांडे के बीबी 15 में आने से शो में ग्लैमर का तड़का लगना तो तय है. क्योंकि लॉक अप में तो पूनम अपनी ब्यूटी और ग्लैमर फ्लॉन्ट नहीं कर पाईं. कई दफा पूनम के बिग बॉस में जाने की खबरें आई हैं. पर हर बार ये खबरें अफवाह  साबित हुई हैं. लेकिन इस बार तो मौका भी है और दस्तूर भी. देखना होगा मेकर्स पूनम को सलमान खान के शो में कितनी जगह देते हैं. 

मुनव्वर फारूकी
  • 4/8

मुनव्वर फारूकी
स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के करियर में लॉक अप शो बड़ा गेमचेंजर साबित हुआ है. इस शो ने मुनव्वर फारूकी की पॉपुलैरिटी बढ़ाई है. मुनव्वर को लेकर इस कदर बज है कि फैंस ने उन्हें ही लॉक अप का विनर घोषित कर दिया है. फैंस मुनव्वर फारूकी को बीबी 15 में देखना चाहते हैं. मुनव्वर बिग बॉस के तगड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.  मुनव्वर फारूकी की कॉमेडी, गेम खेलने की स्ट्रैटिजी, वन लाइनर्स, पंचेस और फुल ऑन ड्रामा मूड... बीबी15 फैंस को काफी एंटरटेन करेगा. देखना होगा मुनव्वर को लेकर फैंस की ये ख्वाहिश पूरी होती है या नहीं.

शिवम  शर्मा
  • 5/8

शिवम शर्मा
हैप्पी, फन लविंग और मस्तीखोर शिवम शर्मा लॉक अप के पहले फाइनलिस्ट हैं. उन्हें शो में आने से पहले कोई नहीं जानता था. लेकिन अब एंटरटेनमेंट के पैकेज शिवम को आवाम जान गई है. एक एपिसोड में कंगना ने भी शिवम के फनी नेचर की तारीफ की थी. शिवम बिग बॉस 15 में अगर आते हैं तो शो को एंटरटेनिंग बना सकते हैं. इसके अलावा वो लव एंगल का तड़का भी दे सकते हैं. लॉक अप में भी शिवम ने लव एंगल सारा खान के साथ क्रिएट करने की कोशिश की थी लेकिन वो असफल रहे.

अज्मा फल्लाह
  • 6/8

अजमा फल्लाह
ब्लॉगर अज्मा फल्लाह ने लॉक अप में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. आते ही अजमा ने बाकी कैदियों का जीना मुश्किल कर दिया. शो में अजमा ने लड़ाई झगड़े कर खूब कंट्रोवर्सी क्रिएट की है. लेकिन अजमा का एक साइड और है जो उन्हें स्वीट, बबली और फन लविंग दिखाता है. फैंस को अजमा की मिक्स्ड पर्सनलैटी अट्रैक्ट करती है. अजमा बिग बॉस में धमाल मचा सकती हैं.

अंजलि अरोड़ा
  • 7/8

अंजलि अरोड़ा
खूबसूरत अंजलि अरोड़ा जब से लॉक अप में आई हैं सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अंजलि की शो में मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती पसंद की जाती है. अंजलि की सोशल मीडिया  फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी को देख कंगना रनौत भी ताज्जुब करती हैं. अंजलि की इसी फैन फॉलोइंग और फैंस की डिमांड को देखते हुए क्या पता मेकर्स उन्हें देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बना दें. 

निशा रावल
  • 8/8

निशा रावल
एक्ट्रेस निशा रावल की चाहे लॉक अप में जर्नी जल्दी खत्म हो गई, लेकिन उनके गेम को लेकर पैशन ने लोगों को काफी इंप्रेस किया. निशा के हाई स्प्रिट और जोश को लोगों ने सराहा. निशा की शो में दमदार पर्सनैलिटी दिखी थीं. बिग बॉस 15 में निशा को देखना फैंस के लिए ट्रीट होगी.