scorecardresearch
 
टीवी

Shamita Shetty को गर्लफ्रेंड बताने से कतराए Raqesh Bapat, बोले- मेरी अच्छी दोस्त, क्या हो गया ब्रेकअप?

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 1/8

टीवी वर्ल्ड के मोस्ट एडोरेबल कपल्स में शुमार शमिता शेट्टी और राकेश बापत को काफी पसंद किया जाता है. दोनों रियलिटी शो बिग बॉस में मिले, यहां उनका प्यार परवान चढ़ा. शो से निकलने के बाद भी दोनों साथ हैं. लेकिन पिछले काफी वक्त से शमिता-राकेश के बीच चीजें ठीक नहीं चल रहीं.
 

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 2/8

आए दिन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. लेकिन इसके बाद दोनों जब साथ में स्पॉट होते हैं, तो ब्रेकअप की सभी खबरों पर विराम लग जाता है. एक बार फिर से शमिता और राकेश का रिश्ता टूटने की अटकलें हैं.  इस बार इन चर्चाओं को राकेश बापत के ही बयान से तूल मिला है.

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 3/8

हिदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राकेश बापत, एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड बताने से कतराते दिखे. राकेश ने शमिता को अपनी प्यारी दोस्त कहा. ये भी कहा कि  दोनों  के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं है बल्कि एक खास बॉन्ड है. 
 

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 4/8

वे कहते हैं- एक एनर्जी होती है जो दो लोगों को साथ लाती है. हम हैप्पी जोन में हैं. वो मेरी बेहद अच्छी दोस्त हैं. अगर आपकी दोस्ती स्ट्रॉन्ग होती है तो कोई भी चीज उसे इफेक्ट नहीं कर सकती. वो सच्ची आत्मा हैं. जो ईमानदार होते हैं मैं उन्हें वैल्यू करता हूं. हमारे कई शौक मिलते हैं. 

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 5/8

राकेश का कहना है कि उनका शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप स्ट्रॉन्ग है. जब उनसे पूछा गया कि उनका अभी शमिता संग कैसा रिलेशनशिप है? तो एक्टर बोले- मैं इसे रिलेशनशिप का नाम नहीं दूंगा. ये एक बॉन्ड है. हम बस चीजों को नाम देते हैं. ये ऐसा है कि दो लोग साथ में स्पेस एंजॉय करते हैं. अगर आप नाम देते हैं तो ये नेम गेम बन जाता है. मैं शमिता की काफी इज्जत करता हूं.

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 6/8


राकेश बापत का रिलेशनशिप को लेकर दिया गया ये बयान SHARA फैंस को परेशान कर रहा है. लोग शमिता और राकेश के रिश्ते में क्या चल रहा है क्या नहीं, इसे लेकर सस्पेंस में हैं. राकेश की इन बातों से ये जरूर साफ है कि वो शमिता को अच्छी दोस्त मानते हैं.
 

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 7/8

राकेश और शमिता को लेकर खबरें थीं कि एक्ट्रेस की मां सुनंदा ने दोनों का पैचअप कराया. वे राकेश को पसंद  करती हैं. उनकी मां चाहती हैं कि राकेश और शमिता छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़े नहीं. मां की कोशिश रंग तो लाई थी तभी दोनों पिछले दिनों कई बार साथ दिखे थे.

राकेश बापत, शमिता शेट्टी
  • 8/8

अटकलें थीं कि शमिता चाहती हैं राकेश पुणे से मुंबई में सेटल हो जाएं, ताकि वो आसानी से मिल सकें और साथ में ज्यादा वक्त बिता सकें, लेकिन राकेश पुणे में ही रहना चाहते हैं. अब दोनों के रिश्ते को लेकर कितनी बातें सच हैं कितनी नहीं, इसे वे बेहतर बता सकते हैं.