scorecardresearch
 
टीवी

'रात में मेरे वीडियो देखते हैं, सुबह ट्रोल करते हैं', बेशर्म टैग देने वालों पर भड़कीं Poonam Pandey

पूनम पांडे
  • 1/9

पूनम पांडे को उनकी बोल्डनेस की सजा मिली है, तभी वे कंगना रनौत की जेल की कैदी बनी हैं. शो लॉकअप में पूनम पांडे  अपनी जिंदगी के कई राज खोल रही हैं. हालिया एपिसोड में पूनम पांडे ने उन सभी हेटर्स को फटकार लगाई है जो उन्हें एक्सपोज करने पर ट्रोल करते हैं.

पूनम पांडे
  • 2/9


कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हुए पूनम पांडे अपने स्ट्रगल को बताती हैं. वो कहती हैं- मैं अपनी बॉडी दिखाती हूं, कपड़े हटाती  हूं बस इसलिए आप मुझे शेमलेस कहोगे तो मैं कभी आपसे सहमत नहीं होंगी. मुझे लगता है जो दूसरों को शेम करते हैं और उन्हें बुरा फील कराते हैं, वे खुद शेमलेस होते हैं.

पूनम पांडे
  • 3/9


इस बातचीत के दौरान तहसीन पूनावाला ने कहा- जो लोग पूनम पांडे के वीडियो डाउनलोड करते हैं फिर पूनम के बारे में बुरा बोलते हैं वो गलत है. इससे सहमति जताते हुए पूनम बोलीं- 60 मिलियन इंप्रेशंसस, 200 मिलियन एक महीने में ऐसे तो नहीं आते ना. ये कौन हिडन फॉलोअर्स हैं. 

पूनम पांडे
  • 4/9

ये लोग रात में मेरी वीडियो देखते हैं और सुबह उठने पर मुझे ट्रोल करते हैं और मेरे खिलाप कमेंट करते हैं. मैं जानना चाहती हूं कौन बेशर्म हैं मैं या वो. पूनम ने कहा कि समाज कुछ नहीं है बस 5 औरतों का ग्रुप है जो दूसरी औरतों के बारे में बुराई करती हैं.
 

पूनम पांडे
  • 5/9


उन लोगों को हमेशा मेरी चिंता होती है. मेरी शादी होगी कि नहीं. मैं कैसे कपड़े पहनती हूं. क्या मैं बच्चे को जन्म दूंगी या नहीं. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि ये मेरी जिम्मेदारी है. मेरी लाइफ है जिसे मैं हैंडल करूंगी. वे मुझे बताने वाले कोई नहीं होते.

पूनम पांडे
  • 6/9

पूनम  पांडे ने शो में इससे पहले अपनी  शादी का राज  खोला था. एक्ट्रेस ने बताया था कैसे उनका पति सैम बॉम्बे उन्हें पीटता था. जिसकी वजह से वे ब्रेन हैमरेज का शिकार हो गई थीं. सैम बॉम्बे सुबह से लेकर रात तक शराब पीता था फिर उनके साथ मारपीट करता था.

पूनम पांडे
  • 7/9


पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के कंट्रोलिंग नेचर का भी खुलासा किया था. बताया था कैसे अपने ही घर में पूनम पांडे को अपने मोबाइल को हाथ लगाने की इजाजत नहीं थी. सैम उन्हें दूसरे किसी कमरे में अकेले रहने नहीं देते थे. पूनम को अपने डॉगी  से प्यार करने की तक सजा मिलती  थी.
 

पूनम पांडे
  • 8/9


पूनम पांडे की शादी अब सैम बॉम्बे से टूट चुकी है. वे सैम से अलग हो गई हैं. सैम को मारपीट के आरोप में पूनम पांडे जेल भी भिजवा चुकी हैं. पूनम पांडे ने शो में बताया कि उन्होंने सच में सैम से प्यार किया था, लेकिन अब भी वो उनसे नफरत नहीं करती, बस उन्हें नापसंद करती हैं.

पूनम पांडे
  • 9/9


PHOTOS: Poonam Pandey Instagram