scorecardresearch
 
टीवी

पहली मैरिज में Ex हसबैंड का टॉर्चर झेल चुकीं Poonam Pandey, क्या करेंगी दूसरी शादी?

पूनम पांडे
  • 1/8

कंट्रोवर्सियल पूनम पांडे रियलिटी शो लॉक अप से बाहर हो चुकी हैं. शो जीतने का पूनम पांडे का सपना अधूरा रह गया. लेकिन कोई बात नहीं. पूनम पांडे को लॉक अप शो से माइलेज मिली है. उम्मीद है उन्हें अब इंडस्ट्री में काम मिलने लगे. वैसे पूनम पांडे ने बिग बॉस 15 में जाने की इच्छा जताई है. 

पूनम पांडे
  • 2/8

ये तो बात रही पूनम पांडे की प्रोफेशनल लाइफ की, लेकिन हम यहां एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे. जैसा कि आपको मालूम ही होगा कि पूनम पांडे की पहली शादी काफी विवादों में रही. शादी के बाद से पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे के बीच विवाद खड़ा हो गया. पूनम ने सैम पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया था. ऐसे में पहली शादी फेल होने के बाद क्या पूनम दूसरी शादी करेंगी?

पूनम पांडे
  • 3/8

इसका जवाब पूनम पांडे ने दिया है. बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में पूनम पांडे ने अपनी पहली शादी के विवाद और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातचीत की. पूनम पांडे से पूछा गया क्या वो पर्सनल लाइफ में भी मूव ऑन करने के लिए तैयार हैं?

पूनम पांडे
  • 4/8

इसके जवाब में पूनम पांडे ने हाथ जोड़कर कहा- नहीं. मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैं दुखी और हर्ट हूं जो भी मेरे साथ हुआ. लेकिन मेरा सच्चा जवाब होगा मुझे नहीं पता.  

पूनम पांडे
  • 5/8

पूनम पांडे ने जब सैम बॉम्बे के उन्हें प्रताड़ित करने का खुलासा किया तो इसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था. इसके जवाब में पूनम पांडे ने कहा- जबसे मेरा जन्म हुआ है मुझे जज ही किया जा रहा है. मेरी मां मुझे कहती थीं कि कोई मुझे अपने कंधों पर उठाना नहीं चाहता था क्योंकि मैं एक लड़की थी. 

पूनम पांडे
  • 6/8

''तो मैं क्या कह सकती हूं. मेरे बारे में उनके विचार और जजमेंट को बनने दो. मैं इससे जीना नहीं छोड़ सकती. उन्हें जज करने दो. ट्रोल करने दो. मैं वैसे ही जीऊंगी जैसे मैं चाहती हूं.'' पूनम पांडे का कहना है कि वो अब प्रोफेशनल लाइफ में ग्रो करना चाहती हैं. उन्होंने कहा- मैं चाहती हूं लोग मुझे मेरे काम से जानें.

पूनम पांडे
  • 7/8

पूनम पांडे की शादी की बात करें तो उन्होंने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी. ये शादी कोरोना की वजह से काफी प्राइवेट रखी गई थी. शादी के बाद 11 सितंबर को पूनम ने पति के खिलाफ मारपीट, मोलेस्ट करने की शिकायत दर्ज कराई थी.

पूनम पांडे
  • 8/8

इस आरोप के चलते सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किया गया था. जेल से छूटने के बाद सैम  बॉम्बे और पूनम पांडे का फिर से पैचअप हो गया था. लेकिन फिर पूनम और सैम के बीच विवाद हो गया. पूनम ने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इस मारपीट के चलते पूनम को अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था. पूनम और सैम की शादी अब टूट चुकी है.