scorecardresearch
 
टीवी

येलो शिमरी ड्रेस में बिखेरा Nikki Tamboli ने जलवा, फैन्स बोले- उफ्फ... तेरी ये अदाएं

निक्की तंबोली
  • 1/8

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में अनजान चेहरा बनकर आईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की ग्रोथ और पॉपुलैरिटी देखकर लगता है कि जब भगवान किसी को देता है तो छप्पर फाड़कर देता है. शो के बाद से ही निक्की ने कामयाबी की बड़ी उड़ान भरी है. 

निक्की तंबोली
  • 2/8

आज निक्की टीवी का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. इन्हें कौन नहीं जानता है? हर ओर निक्की तंबोली की फिगर और फिटनेस को लेकर चर्चा होती दिखती है. फैन्स को भी निक्की तंबोली एंटरटेन करके रखती हैं. 

निक्की तंबोली
  • 3/8

कभी जिम के बाहर तो कभी फोटोशूट्स से कुछ फोटोज शेयर कर अपने फैन्स का एक्ट्रेस दिल बहलाकर रखती हैं. निक्की तंबोली के नखरे और बिंदास एटीट्यूड के साथ उनका फैशन सेंस भी फैन्स को खूब पसंद आता है.

निक्की तंबोली
  • 4/8

अब एक बार फिर निक्की की सुपर सिजलिंग फोटोज देखकर फैन्स काफी इंप्रेस हो रहे हैं. निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह येलो शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. पीछे से यह ड्रेस बैकलेस है. 

निक्की तंबोली
  • 5/8

अपनी टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए निक्की तंबोली ने कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन सभी फोटोज में निक्की की चार्मिंग स्माइल पर फैन्स अपना दिल हार बैठे हैं. डीप नेक वाली यह ड्रेस स्ट्रैपी है और पीछे से इसमें एक डोरी आई हुई है. 

निक्की तंबोली
  • 6/8

बालों को खुला रखने के साथ हैवी मेकअप से निक्की ने लुक को कम्प्लीट किया है. न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप निक्की तंबोली की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इस ड्रेस के साथ निक्की तंबोली ने कोई जूलरी नहीं कैरी की है. काफी सिंपल रखा है. 

निक्की तंबोली
  • 7/8

निक्की तंबोली ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बेसिक? यह क्या होता है, मुझे तो पता भी नहीं है." फैन्स लगातार निक्की तंबोली के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "निक्की मैम, आपकी अदाओं पर ही तो हम फिदा है, उफ्फ... क्या ही कहने." 

निक्की तंबोली
  • 8/8

एक और फैन ने लिखा, "किलर निक्की". निक्की तंबोली अक्सर ही अपने फोटोशूट्स के चलते चर्चा में आती हैं. कुछ समय पहले निक्की तंबोली ने ब्रालेस फोटोशूट कराया था, जिसके बाद इन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया था.