scorecardresearch
 
टीवी

सलमान नहीं तो ये 6 सेलेब्स हो सकते हैं बिग बॉस OTT के लिए फैंस की पसंद

सलमान खान
  • 1/8

बिग बॉस 15 का जल्द ही आगाज होने वाला है. एक बड़े बदलाव के साथ रियलिटी शो को पहली बार सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा. ऐसा 6 हफ्तों तक होगा. इसके बाद शो टीवी पर शिफ्ट कर दिया जाएगा. खास बात ये है कि ओटीटी वर्जन को सुपरस्टार सलमान खान नहीं बल्कि कोई और होस्ट करेगा. अभी तक मेकर्स ने नाम फाइनल नहीं किया है. ऐसे में हम आपको फैंस की पसंद के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें वे ओटीटी पर शो होस्ट करते देखना पसंद करेंगे.

रोहित शेट्टी 
  • 2/8

रोहित शेट्टी 
स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी ने अब तक बिग बॉस होस्ट नहीं किया है. लेकिन उनके तेवर और स्वैग उन्हें बिग बॉस का परफेक्ट होस्ट बनाते हैं. सलमान खान की ही तरह वे भी कंटेस्टेंट्स की बोलती बंद करने का दम रखते हैं. उनमें एक स्पार्क भी नजर आता है. खतरों के खिलाड़ी में जिस तरह से उनकी होस्टिंग के अलग अलग शेड्स देखने को मिलते हैं वो टीआरपी के लिए परफेक्ट हैं. कंटेस्टेंट्स को डांटना हो, प्यार से समझाना हो या गाइड करना हो, रोहित हर कसौटी पर खड़े उतरते हैं.

फराह खान
  • 3/8

फराह खान
फिल्ममेकर फराह खान कई बार सलमान खान की गैर मौजूदगी में बिग बॉस को होस्ट कर चुकी हैं. फराह खान शो के लिए अच्छी चॉइस हो सकती हैं. पिछले सीजन भी फराह खान बतौर गेस्ट शो में दिखी थीं. फराह बिग बॉस को करीब से फॉलो भी करती हैं. फराह खान कंटेस्टेंट्स संग मस्ती मजाक के साथ साथ तंज कसना भी जानती हैं. वे इशारों इशारों में उनकी बोलती बंद कर देती हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला
  • 4/8

सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ ने सीजन 13 जीता था. उनके फैंस उनके लिए दीवाने और क्रेजी हैं. सिद्धार्थ ने सीजन 14 में एक दिन के लिए सलमान की गैरमौजूदगी में शो को होस्ट किया था. सिद्धार्थ को लेकर काफी ज्यादा चांस हैं कि वे बिग बॉस ओटीटी होस्ट करें. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को होस्टिंग देने की फैंस ने डिमांड की है. सिद्धार्थ का एटिट्यूड, दमदार पर्सनैलिटी और स्ट्रॉन्ग ओपिनियन उन्हें शो का परफेक्ट होस्ट बना सकता है.
 

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
  • 5/8


सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
फैंस की सोशल मीडिया पर ये भी डिमांड है कि बिग बॉस ओटीटी को सिडनाज होस्ट करें. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है. सीजन 14 में उनकी दोस्ती ने सभी का दिल जीता था. सिडनाज बिग बॉस ओटीटी होस्ट करें, इसकी भी काफी संभावनाएं नजर आ रही हैं, क्योंकि ये दर्शकों की डिमांड जो है.
 

गौतम गुलाटी
  • 6/8

गौतम गुलाटी
गौतम गुलाटी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे कई शोज होस्ट कर चुके हैं. गौतम का स्क्रीन प्रेजेंटेशन लाजवाब है. अपने सीजन के विनर रहे गौतम गुलाटी के पीछे लड़कियां दीवानी हैं. गौतम अगर बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते हैं तो शो को व्यूअरशिप में फायदा जरूर पहुंचेगा.

अक्षय कुमार
  • 7/8


अक्षय कुमार
इन सभी नामों के अलावा एक नाम ऐसा है जिसे बिग बॉस ओटीटी होस्ट करते देखना फैंस के लिए वाकई ट्रीट होगी. वो है खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम. अक्षय कुमार की तेज तर्रार पर्सनैलिटी, कूल नेचर शो में चार चांद लगा सकता है. अक्षय इससे पहले खतरों के खिलाड़ी और मास्टरशेफ होस्ट कर चुके हैं. 
 

सलमान खान
  • 8/8


वैसे सोशल मीडिया पर एक तबका ऐसा भी है जिसने सलमान खान के बिना बिग बॉस ना देखने की बात कही है. फैंस का कहना है कि बिना सलमान खान के कोई बिग बॉस नहीं हो सकता. वे बिग बॉस ओटीटी नहीं देखेंगे. फैंस ने नाराजगी जताते हुए सलमान को ही ओटीटी का होस्ट रखने की डिमांड की है. खैर, उन फैंस के लिए राहत की बात ये है शो को टीवी पर सलमान ही होस्ट करेंगे.