scorecardresearch
 
टीवी

जब TV एक्ट्रेस Monalisa को किया गया बॉडी शेम, एक्ट्रेस बोलीं- अच्छी इंग्लिश ना बोलने पर भी हुई ट्रोल

मोनालिसा
  • 1/8

बिग बॉस से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. मोनालिसा की बड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस के बाद से मोनालिसा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और फैंस का उन्हें भरपूर प्यार मिला है. 

मोनालिसा
  • 2/8

एक्ट्रेस मोनालिसा ने ETimes TV को दिए अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू अपनी  जिंदगी के जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया है. मोनालिसा ने बताया कि उनकी जिंदगी में उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. 
 

मोनालिसा
  • 3/8

मोनालिसा ने कहा, "मैं अपनी जिंदगी में बहुत ज्यादा ट्रोल हुई हूं. लेकिन मुझे लगता है कि अब कम हो गया है, शुरुआत में लोग मेरे बारे में बहुत ज्यादा नेगेटिव चीजें लिखते थे. बॉडी शेमिंग से लेकर मेरे अच्छी इंग्लिश ना बोल पाने पर मुझे ट्रोल करते थे.  मेरे ड्रेसिंग सेंस पर भी लोगों ने भद्दे कमेंट किए." 
 

मोनालिसा
  • 4/8

मोनालिसा ने कहा, "लेकिन जब मैंने हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मैं बहुत भोली थी. मेरे लिए मुझसे प्यार करने वाले लोग इन ट्रोलर्स से ज्यादा अहमियक रखते हैं. इसलिए मैं उन्हें खुद पर असर नहीं करने देती. शुरुआत में ट्रोलिंग से मुझे फर्क पड़ता था. लेकिन धीरे-धीरे मुझे समझ आया कि उन्हें इग्नोर करना ही सही है."

मोनालिसा
  • 5/8

मोनालिसा ने आगे कहा, "इंड्स्ट्री में कदम रखते ही मैं खुद को कैसे चैंज कर सकती थी. ग्रूमिंग होने में भी समय लगता है. मैं एक दम से फर्राटेदार इंग्लिश कैसे बोल सकती हूं और अगर नहीं बोल सकती तो नहीं बोल सकती, उसमें गलत क्या है? मैं एक एक्टर हूं और मेरा काम एंटरटेन करना है. "
 

मोनालिसा
  • 6/8

मोनालिसा ने कहा- "भोजपुरी में मैं करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हूं. लेकिन कभी किसी ने मुझे नेगेटिव रोल में इमेजिन नहीं किया था. मैं जब फिल्में करती थी तब भी मैं हर तरह के रोल करने की कोशिश करती थी."
 

मोनालिसा
  • 7/8

"जब नजर सीरियल मुझे मिला, तो मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी. मुझे यह भी था कि मेरी भोजपुरी इंड्स्ट्री मुझे डायन के रोल में स्वीकार करेगी या नहीं, क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे डांस करते और हंसते खेलते ही देखा है."
 

मोनालिसा
  • 8/8

"मुझे इस शो से बहुत प्यार मिला है और मैं घर-घर में पहचानी जाने लगी. बच्चों ने भी मुझे उस किरदार में बहुत पसंद किया है और मैं इसको बड़ी कामयाबी मानती हूं. मैं जब भी मॉल या कॉफी शॉप पर जाती हूं तो वो मुझसे अक्सर पूछते हैं कि मेरी लंबी चोटी कहां है. कुछ बच्चे डर भी जाते हैं. मुझे यह रिएक्शन बहुत अच्छा लगता है.

 

 

फोटो क्रेडिट- मोनालिसा इंस्टाग्राम