scorecardresearch
 
टीवी

Bigg Boss: राकेश से लड़ाई के बाद Shamita Shetty का ब्रेकडाउन, बाथरूम में लॉक होकर फूट-फूटकर रोईं, बोलीं- नहीं खेलना गेम

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
  • 1/11

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता फैंस के लिए अब एक पहेली बनता जा रहा है. राकेश के लिए शमिता का लगाव दोस्ती से कहीं ज्यादा नजर आता है. राकेश के लिए शमिता काफी ज्यादा पोजेसिव हैं. राकेश का दिव्या से बात करना शमिता को बिल्कुल गवारा नहीं है और इन्हीं सभी बातों को लेकर बीते दिन देर रात शमिता और राकेश के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. 
 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
  • 2/11

दरअसल, शमिता बार-बार राकेश को टोकती हैं कि वो दिव्या से बात ना करें, इसपर राकेश काफी इरिटेट हो जाते हैं और वो शमिता से कह देते हैं कि वो उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं. यह बात शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आती. 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
  • 3/11

इसके बाद बाथरूम एरिया में शमिता और राकेश जमकर एक दूसरे से बहस करते हैं. शमिता कहती हैं कि उन्होंने दिव्या के अलावा किसी से भी उन्हें बात करने को मना नहीं किया है. इसलिए वो उन्हें ये टैग नहीं दे सकते कि शमिता उन्हें कंट्रोल करती हैं. 

 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
  • 4/11

राकेश से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए शमिता खूब रोती हैं और रोते हुए कहती हैं मैं आपको सच में पसंद करती हूं, इसलिए आपको अपना हाथ पकड़ने देती हूं, अपने चीक पर किस करने देती हूं. शमिता राकेश से कहती हैं कि पहले दिन से उन्होंने कभी उनके साथ गेम नहीं खेला है. वो सच में उन्हें दिल से पसंद करती हैं. 
 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
  • 5/11

शमिता राकेश से अपने दिल का हाल बयां करते हुए कहती हैं कि उनके पिछले रिलेशनशिप में भी उन्हें कभी स्पेशल फील नहीं कराया गया और यही वजह है कि वो लंबे समय से सिंगल हैं, क्योंकि वो खुद को प्रोटेक्ट करना चाहती थीं इन सब चीजों से. 

शमिता शेट्टी और राकेश बापट
  • 6/11

शमिता ने आगे कहा कि लेकिन वो सचमें राकेश की केयर करती हैं इसलिए उन्होंने उनको बचाने के लिए अपनी मम्मी का लेटर तक बिना पढ़े फाड़ दिया. शमिता ने यह भी कहा कि उन्हें निशांत पसंद नहीं हैं, लेकिन फिर भी वो राकेश की वजह से उनसे बात करने लगी हैं. 
 

शमिता शेट्टी
  • 7/11

राकेश इसपर कहते हैं कि अगर उन्होंने लेटर फाड़ा तो वो उन्हें ताना नहीं दे सकती हैं. राकेश यह भी कहते हैं कि बैगेज दोनों के अंदर है और इसे लेकर साथ नहीं चल सकते. 
 

शमिता शेट्टी
  • 8/11

शमिता राकेश से काफी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि आप लोगों ने पहले दिन से ही मुझे बॉसी होने का, कंट्रोल करने का ताज पहना दिया है. शमिता कहती हैं कि अब उन्हें कोई गेम नहीं खेलना है.

शमिता शेट्टी
  • 9/11

इसके बाद शमिता गुस्से में वॉशरूम में खुद को लॉक कर लेती हैं और फूट-फूटकर रोती हैं. फिर नेहा भसीन वॉशरूम में जाकर शमिता को चुप कराती हैं और उन्हें संभालती हैं कि वो राकेश और बाकी लोगों की बातों की वजह से खुद को तकलीफ न पहुंचाएं. 

शमिता शेट्टी
  • 10/11

 नेहा शमिता को समझाती हैं वो टैलेंटेड हैं, स्ट्रॉन्ग हैं, खूबसूरत हैं और जिंदगी के हर मोड़ पर लोग दिल दुखाते रहेंगे. लेकिन वो दूसरों की बातों में आकर खुद को परेशान ना करें. नेहा शमिता को समझाते हुए कहती हैं कि अगर कोई आपसे कंट्रोल हो रहा है तो इसका मतलब है वो खुद कमजोर है. इसमें आपकी कोई गलती नहीं है. 

शमिता शेट्टी
  • 11/11

फोटो क्रेडिट- शमिता शेट्टी और वूट इंस्टाग्राम