scorecardresearch
 
टीवी

कनिष्का सोनी ने लेजेंडरी एक्टर को बताया मां आपकी फैन है, जवाब मिला- मैं तुम्हारी मां के साथ क्या करूंगा

कनिष्का सोनी
  • 1/9

टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने सोशल बैरियर को तोड़ते हुए किसी पुरुष से नहीं बल्कि खुद से शादी की. एक्ट्रेस के इस फैसले पर कई लोगों का मुंह भी बना. लेकिन कनिष्का की ये फैसला लेने के पीछे कई वजहें थीं. जिसका खुलासा कनिष्का अब इंटरव्यूज में कर रही हैं.

कनिष्का सोनी
  • 2/9

कनिष्का का एक्सपीरियंस इस कदर बेकार रहा है कि वो किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में रहने से डरती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कनिष्का ने कहा-मेरी मां ने मुझे सिखाया है कि अच्छी लड़कियां गाली नहीं देती हैं, शराब नहीं पीती हैं. समाज में लड़के और लड़कियों के लिए नियम अलग हैं. वे कहती हैं एक बार जब लड़की की शादी हो जाती है तो उसे किसी भी हाल में शादी चलानी होती है, जिंदगी भर.

कनिष्का सोनी
  • 3/9

अपने एक रिलेशन के बारे में बताते हुए कनिष्का ने बताया कि वो एक शख्स को डेट कर रही थीं और वो एक्टर था और अब जेल में है. वे मई 2010 से नवंबर 2011 तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कनिष्का ने कहा- उसने मुझे कभी सेक्सुअल अब्यूज नहीं किया था. 
 

कनिष्का सोनी
  • 4/9

''उसने फिजीकली और मेंटली अब्यूज किया. उसने मुझे धमकाया अगर मैंने कभी उसे छोड़ा तो वो मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाएगा. उसने मेरा पासपोर्ट जब्त कर लिया था. मैंने झासा दिलाकर उससे अपना पासपोर्ट वापस लिया था. मैं उसके घर से भाग गई थी जब वो बाथरूम में था. कनिष्का ने बताया कि इस फसाद से निकलने में उन्हें 5 साल लगे थे.''

कनिष्का सोनी
  • 5/9

कनिष्का की जिंदगी में फिर कोई दूसरा शख्स आया. उसने उनके साथ धोखेबाजी की. इमोशनली ब्लैकमेल किया. इन सभी चीजों की वजह से कनिष्का का ये रिश्ता भी टूट गया था.

कनिष्का सोनी
  • 6/9

वे कहती हैं- हमारे ब्रेकअप के बाद उसकी एक गर्लफ्रेंड ने मुझे फोन किया था. उसने बताया कि मुझसे रिश्ता तोड़ने के बाद वो मुझपर हंस रहा था. मैं ये बात सुनकर टूट गई थी. इसके बाद मैंने फैसला कर लिया मुझे कोई मर्द नहीं चाहिए. 

कनिष्का सोनी
  • 7/9

मैंने सिंदूर लगाना और मंगलसूत्र पहनना शुरू कर दिया. इसकी के साथ मैंने ये बता दिया कि मुझे खुद को कंप्लीट करने के लिए किसी शख्स की जरूरत नहीं है. कनिष्का को इतना बड़ा फैसला लेने के बाद सोशल मीडिया पर काफी सारे हेट कमेंट्स भी मिले. 

कनिष्का सोनी
  • 8/9

कनिष्का ने शोबिज इंडस्ट्री में उनके साथ हुए बुरे वाकयों के बारे में भी बताया. ऐसे ही एक किस्से को याद करते हुए कनिष्का बोलीं- एक बार मैं किसी लेजेंडरी एक्टर से मिली थी. मैंने उनसे कहा मेरी मां आपकी बड़ी फैन हैं. उन्होंने जवाब में कहा- तुम्हारी मां के साथ मैं क्या करूंगा? लेजेंडरी एक्टर के इस जवाब को सुन कनिष्का शॉक्ड हो गई थीं

कनिष्का सोनी
  • 9/9

(Photos: Kanishka Soni Instagram)