scorecardresearch
 

जब आईपीएल की गाला डिनर पार्टी में दीपिका और धोनी का हुआ आमना-सामना

खिलाड़ियों और फिल्मी सितारों से सजी शाम के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें सीजन का आगाज गाला डिनर के साथ हुआ. अबु धाबी के अमिरात पैलेस में आयोजित हुए इस गाला डिनर में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने को-स्टार दीपिका पादुकोण के साथ रंग जमाया.

X
किंग खान और दीपिका ने मिलकर लगाई डिनर पार्टी में चिंगारी किंग खान और दीपिका ने मिलकर लगाई डिनर पार्टी में चिंगारी

खिलाडियों और फिल्मी सितारों से सजी शाम के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें सीजन का आगाज गाला डिनर के साथ हुआ. अबु धाबी के अमिरात पैलेस में आयोजित हुए इस गाला डिनर में शाहरुख खान ने को-स्टार दीपिका पादुकोण के साथ रंग जमाया.

इस मौके पर दीपिका पादुकोण और महेंद्र सिंह धोनी का भी आमना-सामना हुआ. एक वक्त था जब इस जोड़ी के अफेयर के किस्से चर्चा में थे. धोनी ने ना सिर्फ दीपिका को अपना क्रश बताया था बल्कि ऑस्ट्रेलिया में टी20 मैच का टिकट भी दीपिका के लिए भिजवाया था. दूसरी तरफ दीपिका ने भी धोनी के स्टेटमेंट पर खुशी जाहिर की. साथ ही धोनी को चियर करने के लिए वह मैच देखने भी गई. गाला डिनर के दौरान जब दीपिका ठुमके लगा रही थीं, तो धोनी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी.

परफॉर्मेंस के दौरान आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट रायडर्स के मालिक शाहरुख खान ने आईपीएल 7 को होस्ट करने के लिए अबु धाबी का शुक्रिया अदा किया.

समारोह में मौजूद बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सुनील गावस्कर ने क्रिकेट प्रेमियों से यह वादा किया है कि वह टूर्नामेंट के दौरान खेल की मर्यादा को बचा कर रखेंगे. साथ ही लोगों से अपील की कि वे सभी खिलाड़ियों को एक ही तराजू में ना तौलें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें