scorecardresearch
 

जब वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठाया तो दिखने लगे उनके अंत:वस्‍त्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने काम के साथ साथ एक और चीज से मशहूर होती है और वो है उनका वार्डरोब मालफंक्शन. बॉलीवुड की कई हिरोईनें Oops moment का शिकार हो चुकीं हैं. और उसी फेहरिस्त में अब बॉलीवुड की नई नवेली हिरोईन आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है.

X
आलिया भट्ट और वरुण धवन
आलिया भट्ट और वरुण धवन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने काम के साथ साथ एक और चीज से मशहूर होती है और वो है उनका वार्डरोब मालफंक्शन. बॉलीवुड की कई हिरोईनें Oops moment का शिकार हो चुकीं हैं. और उसी फेहरिस्त में अब बॉलीवुड की नई नवेली हिरोईन आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है. आलिया की आने वाली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्‍हनिया के प्रमोशन के दौरान आलिया के साथ कुछ ऐसा हुआ जो आलिया ने कभी नहीं चाहा होगा.

दरअसल 2 स्टेट्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी आलिया अपनी नई फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्‍हनिया' के प्रमोशन के लिए फिल्म के हीरो वरुण धवन के साथ एक इवेंट में आई थीं. पंजाबी कुड़ी की वेशभूषा में आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने हल्की हरे रंग की सलवार पहन रखी थी.

प्रमोशन के दौरान ही वरुण धवन ने उन्हें गोद में उठा लिया कि तभी आलिया की ट्रांस्पैरेंट सलवार से उनकी अंडरगार्मेंट दिखने लगी. पहले तो आलिया को इस बात का पता नहीं चला लेकिन जब उन्हें इसकी भनक लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी. वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने ताबड़तोड़ आलिया की कई तस्वीरें उतार ली. इस घटना के बाद आलिया बुरी तरह झेंप गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें