scorecardresearch
 

नसीरुद्दीन शाह और कल्कि कोचलिन स्टारर फिल्म 'वेटिंग' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'वेटिंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में नसीरुद्दीन शाह और कल्कि कोचलिन जिंदगी में एक जैसी परिस्थिती का सामना करते हुए और फिर उनके दोस्तानें को दिखाया गया है.

नसीरुद्दीन शाह और कल्कि कोचलिन नसीरुद्दीन शाह और कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह और कल्कि कोचलिन स्टारर फिल्म 'वेटिंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये ऐसे दो लोगों की दोस्ती की कहानी है जिनके जीवन साथी कोमा में हैं. इन दोनों की मुलाकात अस्पताल में होती है.

ट्रेलर की शुरुआत एक सीन से होती है जहां नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में कोमा में पड़ी अपनी पत्नी से मिलने जाते हैं. वहीं दूसरी ओर उसी अस्पताल के एक कमरे में कल्कि कोचलिन बिस्तर पर लेटे अपने पति के बगल में बैठकर रो रही होती हैं.

जीवन से निराश होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाते हैं और जिंदगी को जीने का नजरियां बदलने की प्रेरणा देने लगते हैं. इनदोनों की तकदीर इन्हें एक मुकाम पर लाकर खड़ा कर देती है और पूरी फिल्म इसी कहानी पर चलती रहती है.

फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. इस फिल्म के जरिए फिल्म निर्देशक की पत्नी सुहासिनी मणिरत्नम भी हिंदी फिल्म में पहली बार बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी. यह फिल्म 27 मई को रिलीज होगी.

यहां देखें ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें