scorecardresearch
 

डॉ. हाथी की फोटो शेयर कर वरुण धवन ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर को हुआ. एक्टर की मौत सोमवार सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से हुई.

कवि कुमार आजाद कवि कुमार आजाद

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर को हुआ. एक्टर की मौत सोमवार सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से हुई. कवि कुमार आजाद को आखि‍री बार विदाई देने के लिए शो के कई सितारे शामिल हुए. एक्टर की मौत से बॉलीवुड स्टार वरुण धवन भी दुखी नजर आए. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में डॉ हाथी के साथ फोटो शेयर करके उन्हें याद किया.

वरुण ने तस्वीर के साथ लिखा, उनके साथ काम करना शानदार रहा…वह काफी खुशमिजाज इंसान थे.

कुछ द‍िनों पहले ही एक्टर के ट्व‍िटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई थी. इस तस्वीर में एक्टर ने कहा था, किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो. हर लम्हा जियो. एक्टर की मौत से टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है.

Photos: डॉ. हाथी को आखि‍री विदाई देने पहुंचे टीवी के ये सितारे

जेठालाल के किरदार में दिखाई देने वाले दिलीप जोशी ने इस बार में बात करते हुए कहा कि वो अपनी फैमिली के साथ लन्दन में थे जब उन्हें किसी ने कॉल करके ये ख़बर सुनाई. दिलीप कहते हैं कि मैं यह सुन कर बहुत चौंक गया था और मुझे अब भी विश्वास नहीं है कि कवि कुमार अब हमारे बीच नहीं है. टीवी शो में साथ काम करने वाले कई स्टार ने एक्टर की मौत पर शोक जताया है.

I will hold on to this hug... sleep in ease.

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on

कभी इस एक्टर का वजन 254 किलो था जिसके चलते उन्हें चलने-फिरने में भी काफी तकलीफ होती थी. अक्टूबर, 2010 में उन्होंने बैरियाट्रिक सर्जरी के जरिए अपना वजन 80 किलो तक कम किया था. अपने शरीर में आए इस बदलाव से कवि कुमार बेहद खुश भी थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "सर्जरी से मेरा 80 किलो कम हो गया था. मानो मेरा जीवन बदल गया. वजन कम होने के बाद मैंने नए सि‍रे से जीवन को शुरू किया. मुझे देखने आने वाले लोग अक्सर हैरान हो जाते थे कि मैं कितना बदल गया हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें