scorecardresearch
 

जनता को 'ठगने' के लिए आमिर खान ने मांगी माफी, फ्लॉप हुई TOH

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. आमिर खान ने इसकी जिम्मेदारी ली और दर्शकों से माफी मांगी है.

X
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का पोस्टर
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का पोस्टर

आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने साथ में पहली बार पर्दे पर काम किया. इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह भी था. लेकिन 8 नवंबर को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर ने फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी लेते हुए जनता से माफी मांग ली है.

आमिर ने कहा, "मैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है, मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. हमने कोशिश पूरी की, पर कहीं न कहीं हम गलत गए. कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है."

आमिर ने कहा, "जो लोग आए थे मेरी फिल्म देखने के लिए मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा, कि इस बार मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया. हालांकि कोशिश मैंने पूरी की थी. जो लोग इतनी उम्मीदों के साथ आए उन्हें मजा नहीं आया. तो मुझे बहुत ज्यादा बुरा लग रहा है. मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब हूं, मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती हैं."

बता दें कि फिल्म को दिसंबर में चीन में रिलीज किया जाएगा और देखना होगा कि फिल्म वहां पर कैसा प्रदर्शन करती है. आमिर खान की चीन में अच्छी फैन फॉलोइंग है और वहां पर उनकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती रही हैं. सवाल है कि क्या ठग्स को चीन में कामयाबी मिलेगी या वहां भी उसका हाल भारत जैसा ही होगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें