scorecardresearch
 

कृष्णा अभिषेक बोले- कपिल नहीं टैलेंट की वजह से चल रहा है मेरा घर

द कपिल शर्मा शो में इस बार हंसी का डबल डोज मिलने वाला है. शो में कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच खट्टी-मीठी तकरार देखने को मिलेगी. दरअसल, शो में कपिल शर्मा एंग्री वर्ड बनकर आएंगे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है.

कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो में इस बार हंसी का डबल डोज मिलने वाला है शो में कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच खट्टी-मीठी तकरार देखने को मिलेगी. दरअसल, शो में कपिल शर्मा एंग्री वर्ड बनकर आएंगे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है.

प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा एंग्री वर्ड का गेटअप लेकर स्टैज पर आते हैं. वो अर्चना पूरन सिंह को ग्रीट करते हैं. अर्चना उनसे पूछती हैं कि कैसे हो मेरे लाल? तो कपिल इस पर कहते हैं कि लाल नहीं रेड. इस पर अर्चना उन्हें कहती हैं हिंदी में रेड को लाल ही कहते हैं. आगे शो में कृष्णा की एंट्री होती है. वो सपना के किरदार में नजर आते हैं.

कृष्णा एंग्री वर्ड रेड को देखकर कहते हैं- लगता है कि कपिल शो छोड़कर भाग गए हैं क्योंकि हॉलीवुड से मिलने के लिए उनसे कोई मिलने आया है और उन्हें इंग्लिश नहीं आती है. मेरी पॉपुलैरिटी इतनी है कि लोग हॉलीवुड से मुझसे मिलने आते हैं. कृष्णा अर्चना से कहते हैं कि कपिल यहां इसलिए नहीं है क्योंकि वो मुझसे जल रहा है. तो इस पर एंग्री वर्ड बने कपिल कहते हैं कि वो तुमसे क्यों जलेगा वो तुम्हारा घर चला रहा है. इस कृष्णा कहते हैं कपिल की वजह से नहीं मेरे टैलेंट की वजह से मेरा घर चल रहा है. इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. ऑडिसंश ताली बजाने लगती है. कृष्णा की बात पर कपिल कहते हैं कि तेरे टैलेंट में 80 प्रतिशत तो गोविंदा का है. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो का ये एपिसोड प्रोमो खूब वायरल हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें