scorecardresearch
 

बांग्लादेशी राइटर तस्लीमा नसरीन ने जायरा को लगाई फटकार, कहा- बेवकूफी भरा फैसला

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय ने सभी को सकते में डाल दिया है. बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने धर्म की वजह से बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को बेवकूफी भरा निर्णय बताया है.

जायरा वसीम जायरा वसीम

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय ने सभी को हैरान कर दिया. बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने धर्म की वजह से बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को बेवकूफी भरा निर्णय बताया है.

ट्विटर पर जायरा वसीम के फैसले की आलोचना करते हुए तस्लीमा ने लिखा है 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब अभिनय छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके अभिनय करियर ने अल्लाह में उनके विश्वास को लगभग खत्म कर दिया है. क्या नैतिक निर्णय है! मुस्ल‍िम समुदाय की कई प्रतिभाएं बुर्के के अंधेरे में जाने को मजबूर हैं.'

बता दें दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा वसीम ने रविवार सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने इस फैसले की वजह धर्म को बताया था. जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर नोट शेयर करते हुए अपनी कंफेशन जाहिर की थी. हालांकि जायरा के मैनेजर तुहिन का कुछ और ही कहना है. तुहिन ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कॉम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे हैं.

जायरा के इस फैसले का कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने समर्थन किया है. वहीं बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने कहा कि जायरा वसीम ड्रामा कर रही हैं. जबकि एक्टर रजा मुराद ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा कि यह उनका निजी मामला है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए.

View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

बता दें कि जायरा ने 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म ने जायरा को पहचान दिलाई. इस फिल्म में अपने दमदार परफॉरमेंस के लिए नेशनल अवार्ड जीता था. जायरा जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें